The Family Man फेम प्रियामणि की शादी पर उठे सवाल, पति मुस्तफा की पहली पत्नी ने शादी को बताया अवैध

Priyamani Marriage Is Illegal: द फैमिली मैन' के दोनों सीजन से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस प्रियामणि की शादी पर सवाल उठे हैं.

Published: July 23, 2021 8:46 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Family Man 2 Actor Priyamani Talks About Being Body Shamed, Was Called Out For Being 'Dark-Skinned'
Family Man 2 Actor Priyamani Talks About Being Body Shamed, Was Called Out For Being 'Dark-Skinned'

Priyamani Marriage Is Illegal With Husband Mustafa Raja: द फैम‍िली मैन’ (The Family Man) के दोनों सीजन से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस प्रियामण‍ि (Priyamani) की शादी पर सवाल उठे हैं. दरअसल उनके पति मुस्‍तफा (Mustafa) की पहली पत्नी आयशा ने आरोप लगाया है कि प्रियामण‍ि और मुस्तफा की शादी गैरकानूनी है. आयशा साल 2013 में मुस्तफा से अलग हुई थीं.

Also Read:

खबरों के मुताबिक मुस्तफा (Mustafa) की पहली पत्नी आयशा ने इस कपल की शादी को लेकर कोर्ट का रुख किया है. बताया जा रहा है कि आयशा ने कपल को लीगल नोटिस भेजा है और कहा है कि मुस्तफा (Mustafa) ने उन्हें कभी तलाक दिया ही नहीं था. साथ ही मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)


प्रियमणि (Priyamani) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में एक निजी समारोह में मुस्तफा (Mustafa) के साथ सगाई रचाई थी और साल 2017 में ये कपल शादी के बंधन में बंध गया था. दोनों की मुलाकात बैंगलुरु में एक क्रिकेट स्टेडियम में हुई थी. वहीं मुस्तफा ने उन्हें डी फॉर डांस के सेट पर प्रपोज किया था. हालांकि दोनों एक साथ हैं लेकिन उनकी शादी मुश्किल वक्त से गुजर रही है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 23, 2021 8:46 AM IST