बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के सितारे इन दिनों बुलंदी पर है. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जानी वाली प्रियंका को एक जून को ‘दादा साहेब फाल्के अवार्ड’ से सम्मानित किया जाएगा. अगर फिल्मों की बात करे तो अभी हाल ही में प्रियंका की फिल्म ‘बेवॉच’ रिलीज हुई है. फिल्म में उन्होंने नेगेटिव रोल किया है जिसके लिए उन्हें काफी सराहा जा रहा है. दादा साहेब फाल्के अवार्ड फ़िल्मी जगत में बेहद प्रतिष्ठित अवार्ड माना जाता है. वैसे ये अवार्ड उन्हें हॉलीवुड में अपनी पहचान के लिए दिया जाएगा.

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड के चेयरमैन अशोक शेखर का कहना है कि ‘हां, हम इस बार अवॉर्ड्स में एक नई कैटेगरी लेकर आ रहे हैं. ये अवॉर्ड इंटरनेशनल स्तर पर अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस को दिया जाएगा. इसमें कोई संदेह नहीं कि प्रियंका इस अवॉर्ड के लिए परफेक्ट हैं.’

वैसे इससे पहले प्रियंका को फिल्म ‘सात खून’ माफ़ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरष्कार दादा साहेब फाल्के फाउन्डेशन की तरफ से दिया जा चुका है.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को भी दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवार्ड दिया जाएगा. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को ये अवार्ड मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के लिए दिया जाएगा.

अगर ‘बेवॉच’ की बात करे तो जल्द ही ये फिल्म ‘ए सर्टिफिकेट’ के साथ भारत में रिलीज होगी.