जोधपुर: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस अब पति व पत्नी बन गए हैं क्योंकि उन्होंने यहां उमेद भवन पैलेस में कैथोलिक रीति से विवाह कर लिया है. पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे के पिता पॉल केविन जोनस सीनियर ने शनिवार को ईसाई विधि से समारोह का कर्तव्य पूरा किया. समारोह में दोनों ने एक-दूसरे को प्रसिद्ध ज्वैलर चोपार्ड द्वारा बनाए गए विवाह बैंड पहनाए. शादी के लिए उम्‍मेद भवन को बेहतरीन तरीके से सजाया गया है. विवाह समारोह के दौरान जमकर आतिशबाजी हुई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

रविवार को दूल्हा और दुल्हन हिंदू रीति से अपना विवाह संपन्न करेंगे. 36 वर्षीय प्रियंका ने रॉल्फ लौरेन द्वारा दुल्हन के लिए बनाया चमकदार विवाह गाउन पहना था जबकि जोनस ने भी रॉल्फ लौरेन का बनाया सूट पहना था. प्रियंका के भाई सिद्धार्थ सहित दुल्हन और निक के तीन भाईयों जो, केविन और फ्रेंकी सहित दोनों परिवारों के सदस्यों ने भी रॉल्फ लौरेन के ही सूट पहने थे.

रॉल्फ लौरेन दंपति के लिए एक महत्वपूर्ण डिजाइनर हैं क्योंकि वह न केवल अभिनेत्री के बहुत करीबी दोस्त हैं बल्कि निक और प्रियंका ने 2017 मेट गाला में रॉल्फ लौरेन के कलेक्शन से एक साथ धमाल मचाया था. यह गाला उनकी अनौपचारिक पहली डेट के एक सप्ताह बाद हुआ था.

कंगना की ‘मणिकर्णिका’ के निर्माताओं को चेतावनी, मजदूरों का पैसा दो नहीं तो फिल्‍म का प्रमोशन नहीं करूंगी

बता दें कि शादी के लिए प्रियंका और निक गुरुवार सुबह जोधपुर पहुंचे. हवाई अड्डे पर जोड़े के अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा, निक के भाई जो जोनस और जो की मंगेतर एवं ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ की कलाकार सोफी टर्नर भी दिखाई दीं. शादी के कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगें, जिसमें परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे. पर्यटकों के लिए महल बंद है.

राखी सावंत के होने वाले पति दीपक कलाल को विराट कोहली ने दिया धोखा, मैसेज से भरा हुआ फोन है सबूत?

शादी के जश्‍न में शामिल होने वाले मेहमानों के आने का सिलसिला एक दिन पहले ही शुरू हो गया था. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी और उनकी परिवारिक दोस्त राधिका मर्चेट के साथ प्रियंका के संगीत कार्यक्रम में पहुंचे. प्रियंका की दोस्त और अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी शुक्रवार को अपने बेटे अहिल के साथ कार्यक्रम में शिरकत की. उनके अलावा डिजाइनर सब्ययाची मुखर्जी, ‘दोस्ताना’ के निर्देशक तरुण मनसुखानी, दिग्गज मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉट्रेक्टर, गायक-अभिनेत्री मानसी स्कॉट और निक के छोटे भाई फ्रेंकलिन जोनस भी जश्न में शामिल होने के लिए पहुंचे.