नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (First Day Collection of The Sky is Pink) रिलीज हो चुकी है. रिलीज होने के पहले ही दिन फिल्म की गति काफी धीमी रही. इस फिल्म का इंतजार 2 साल से किया जा रहा था. फिल्म में एक्टिंग की बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म में काफी शानदार एक्टिंग की है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), जायरा वसीम और रोहित सराफ अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ राइटर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है.

द स्काई इज पिंक एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म की स्टोरी आपके दिल को छू जाएगी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इस फिल्म ने पहले दिन मात्र 2.50 करोड़ रुपए की कमाई की है.

फिल्म की पूरी कहानी नीरेन और अदिति के इर्द-गिर्द घूमती है. दोनों के ‘जीन’ में कुछ ऐसी दिक्कतें हैं जिसका खामियाजा उनके बच्चों को भुगतना पड़ता है. उनकी बेटी आयशा जन्म के साथ ही एक खतरनाक बीमारी का शिकार हो जाती हैं. नीरेन और अदिति पहले ही अपनी एक बेटी खो चुके होते हैं. वो नहीं चाहते हैं कि उनकी छोटी बेटी आयशा को कुछ हो. इसलिए वह उसके इलाज के लिए लंदन जाते हैं, और फिर शुरू होता है आयशा को लेकर उनका संघर्ष. फिल्म की कहानी दिल्ली और लंदन के बीच घूमती रहती है.