प्रियंका चोपड़ा अपने फैन्स के लिए फिल्मों के अलावा भी काफी कुछ करती रहती हैं, ख़ासतौर पर सोशल नेटवर्किंग साइट के ज़रिये। इंस्टाग्राम पर वो काफी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। यही वजह है कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स 1 करोड़ पार कर गए हैं। इस साइट पर अब प्रियंका ने एक बहुत ही मज़ेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और हॉलीवुड स्टार जूडी फॉस्टर मशहूर अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स के सुपरहिट गाने ‘टॉक्सिक’ को नए अंदाज में गा रही हैं। वीडियो में ख़ास बात ये हैं कि दोनों एक ही गाने को अलग-अलग अंदाज़ में गा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर कल पोस्ट किये गए इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा गाने की कुछ लाइनें मस्ती में गा रही हैं। और इसी गाने की दूसरी लाइनें हॉलीवुड स्टार फोस्टर गा रही हैं। प्रियंका इसे गा रही हैं, और फोस्टर गाने के लिरिक्स बोल रही हैं, गा नहीं रहीं। एक लाइन प्रियंका गाती हैं, दूसरी लाइन फोस्टर बोलती हैं। आप इस वीडियों में साफ देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा कितने मज़े में इसे गा रही हैं। वो खुद भी इसे काफी इंजॉय कर रही हैं। उनका वीडियो में गाते हुए कई बार हंसना-मुस्कुराना आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट ला देगा।

Reinventing #Toxic the #FosterChopra way! So much fun! #JodieFoster…I hope we make @britneyspears proud! #lyricalimprov @wmag

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

प्रियंका ने इस वीडियो को शेयर करके हुए लिखा, “टॉक्सिक को फोस्टर, चोपड़ा तरीके से गाया गया। बहुत मज़ा आया। जूडी फोस्टर, मुझे उम्मीद है कि हमने ब्रिटनी को गौरवान्वित किया है।” वेबसाइट ‘डब्ल्यूमैग्जीन डॉट कॉम’ के मुताबिक, ब्रिटनी के नौंवे एल्बम ग्लोरी से पहले इसे लिरीकल इंप्रूव विद लिन हिर्सबर्ग के लिए तैयार किया गया है। इसे भी पढ़ें – प्रियंका चोपड़ा ने ढाई गुना बढ़ा दी अपनी फीस

एक्टिंग और फिल्मों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन संग नज़र आएंगी। इसके अलावा वो सुपरमॉडल हेदी क्लम के शो ‘प्रोजेक्ट रनवे’ में बतौर जज भी हिस्सा लेंगी।