बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अक्सर लंदन की सड़कों पर हाथ में हाथ डाले नज़र आ जाते हैं. जब से दोनों का नाम साथ जुड़ा है लोग ये जानने को उत्सुक हैं कि ऑफिशियर कब इस रिश्ते पर मुहर लगाने वाले हैं. कुछ दिनों से प्रियंका निक जोनस के साथ काफी इवेन्टस में भी नजर आ रही हैं. हाल ही में यह जोड़ी एक बार फिर हाथ में हाथ डाले लंदन की सड़कों पर नजर आई. ये दोनों लंदन के रेस्तरां में डिनर डेट पर दिखे. एक-दूसरे के साथ वे बहुत खुश नज़र आ रहे थे.बता दें, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशन को लेकर व्यस्त हैं. हाल ही में प्रियंका ने निक जोनस और उनके परिवार के सदस्यों के साथ 4 जुलाई को अमेरिकी इंडिपेंडेंस डे मनाया. प्रियंका चोपड़ा अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी में लाल साड़ी पहने निक जोनस के साथ ही पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर जहां भी नजर डालो वहां प्रियंका और निक के चर्चे हैं.

pn

pn1

pn2

एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने कहा है –‘हम लोग एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं. मुझे लगता है कि निक के लिए भी यह अच्छा तजुर्बा होगा.’ इस रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका और निक रिलेशनशिप में है जिसका इशारा प्रियंका ने बयान में दिया है.

Priyanka-Nick-1

Priyanka-Nick-2

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही हॉलीवुड फिल्म   ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ में नजर आएंगी. टॉड स्ट्रॉस शुल्सन निर्देशित ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ एक अमेरिकन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. हाल ही में प्रियंका इस फिल्‍म के लिए एक गाने की शूटिंग करती भी नजर आईं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.