Priyanka Chopra and Nick Jonas- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को लगभग दो महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है. जिसके बाद दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं. हाल ही में देसी गर्ल ने अपने पति के साथ बेडरूम की एक फोटो शेयर की है जिसमें निक ने एक हाथ में कोक की केन पकड़ी हुई है और अपने दूसरे हाथ से अपने प्रियंका को अपने सीने से लगा रखा है. Also Read - Taarak Mehta.... के डायरेक्टर पर भड़के लोग, Quit करने की दी धमकी, क्या है वजह?

Also Read - सुशील...संस्कारी बहू के रूप में फोटोशूट कराने के बाद Sara Ali Khan ने पहना बैकलेस ब्लाउज़, लोग बोले- अब गिरा...

Birthday: उस दिन बालकनी में खड़े होकर अभिषेक बच्चन ने सोचा था अगर ऐश्वर्या से शादी हो तो… Also Read - Holi 2022: लंदन में Priyanka-Nick ने मनाई परिवार संग होली, सास-ससुर पर चढ़ा रंग- Viral Pictures

फोटो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, ‘Home’. दोनों घर में सुकून के पल बिता रहे हैं . इस तस्वीर के वायरल होते ही ट्वीटर पर लोगों ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है. यूजर्स ने पूछा- आखिर वो सीक्रेट फोटोग्राफर कौन है? एक यूजर ने लिखा- ”इतना ज्यादा एक्सपोज मत करो. आप नहीं जानते भविष्य क्या होगा. कभी कभी प्राइवेसी जरूरी होती है.”जिसने इस तस्वीर को क्लिक किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास से क्र‍िश्‍चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. ये शादी जोधपुर के उमेद भवन में 1-2 दिसंबर को हुई थी. इस विवाह को काफी प्राइवेट रखा गया था. बेहद करीबी ही लोगों को इसमें बुलाया गया था जिसमें लगभग 200 लोग शामिल थे. इस फंक्शन के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.