बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Joans) जल्द ही शादी करने वाले हैं. भारत आते ही निक फैमिली ने प्रियंका के साथ अपना पहला त्योहार भी मना लिया है. इस तस्वीर में पूरा परिवार Thanksgiving का डिनर करता हुआ दिखाई दिया. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा -“Happy thanksgiving.. family.. forever..” इससे पहले प्रियंका ने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ निक का भारत में स्वागत किया था और लिखा था-“Welcome home baby… 😍.” बता दें, ये कपल जोधपुर में 2 और 3 दिसंबर को शादी करेगा. ये शादी दोनों रीति-रिवाज ईसाई धर्म और पंजाबी स्टाइल होगी. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी कई बार Umaid Bhavan में स्पॉट हुई हैं. बता दें, थैंक्स गिविंग डे अमेरिकी संस्कृति का एक खास दिन है. क्रिसमस के महीने की शुरुआत से पहले इसे मनाया जाता है.Also Read - निक जोनस पर फिर चढ़ा बॉलीवुड का खुमार, अमेरिकी टीवी होस्ट को सिखाए बॉलीवुड डांस मूव्स- Video

Happy thanksgiving.. family.. forever..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Also Read - प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर खून के निशान देखकर परेशान हुए फैंस, एक मां की खून भरी फोटो हुई वायरल

Also Read - PHOTOS: रणवीर से लेकर शाहिद कपूर तक, अपने पार्टनर संग रोमांटिंक अंदाज में नजर आए ये सेलेब्स

Welcome home baby… 😍

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने निक से अपने रिश्ते के बारे में बात की. प्रियंका ने कहा, रिलेशनशिप ऐसा होना चाहिए जिसमें एक दूसरे के लिए सम्मान हो. ये जरूरी नहीं की आपका पार्टनर आपके लिए कॉफी बनाए, लेकिन एक दूसरे का सम्मान बहुत जरूरी है.

बता दें, प्रियंका की कजिन परिणीती चोपड़ा ने जूता चुराई से निक से 5 मिलियन डॉलर की डिमांड की है. भारतीय करेंसी में इस रकम की कीमत लगभग 37 करोड़ रुपए के बराबर है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.