बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का शनिवार को मुंबई में अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी. दोनों का रोका हो गया. इस सेरेमनी के बाद दोनों ने एक पार्टी रखी जिसमें सिल्वर स्क्रीन की कई हस्तियां शामिल हुईं. इस फंक्शन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उसमें से एक रोका सेरेमनी पर कटने वाली तस्वीर केक की भी है. सफेद रंग, वनीला फ्लेवर का ये केक गुलाबी रंग के फूलों से सजाया गया था. बता दें, दोनों की सगाई की इस तस्वीर को सबसे पहले फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस दौरान प्रियंका येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और वहीं निक सफेद कुर्ता पजामा में नजर आए.

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


इस मौके पर निक ने दुनिया के सामने आखिरकार कबूल कर ही लिया कि प्रियंका ही ‘भावी श्रीमती जोनस’ हैं. प्रियंका ने यहां अपने घर पर हुए ‘रोका’ लकी रस्म के बाद इंस्टाग्राम पर निक के साथ की अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरा दिल और आत्मा जीत लिया.” निक ने भी उसी तस्वीर को शेयर किया. तस्वीर में दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा है.

priyanka chopra parineeti chopra

निक ने लिखा, ” भावी श्रीमती जोनस. मेरा दिल. मेरा प्यार..” ‘रोका’ की रस्म के साथ प्रियंका और निक के रिश्तों को लेकर लगाए जा रहे अटकलों पर पूरी तरह से विराम लग गया. निक ने मजाक में प्रियंका के पोस्ट पर लिखा, “वाह मुबारक हो. वह दुनिया का सबसे खुशकिस्मत शख्स है.” इसके साथ उन्होंने दिल के आकार वाला इमोजी भी पोस्ट किया.

priyanka nick

दोनों को कई बॉलीवुड हस्तियों जैसे रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, सोनम कपूर, मसाबा गुप्ता, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, नेहा कक्कड़, बिपाशा बसु और मलाइका अरोड़ा ने शुभकामनाएं दी. हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, प्रियंका की सगाई की पांच कैरट हीरे की अंगूठी करीब 2 करोड़ की है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.