बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी गायक निक जोनास (Nick Jonas) को अमेरिका में शादी का लाइसेंस मिल गया है. दोनों इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वेबसाइट ‘दब्लास्ट डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल अगस्त में दोनों की सगाई हुई थी. पिछले सप्ताह दोनों ब्रेवरी हिल्स कोर्टहाउस गए थे और वहां उन्होंने लाइसेंस के लिए जरूरी दस्तावेजों की प्रक्रिया पूरी की.

Priyanka Chopra, Nick Jonas , Picture Courtesy- Instagram/priyankachopra

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों शादी के लाइसेंस को दिसंबर में भारत लाने की सोच रहे हैं और दिसंबर में शादी के बाद इस लाइसेंस को वह अमेरिका में पेश करेंगे. इससे दोनों देशों में उनकी शादी के वैध माना जाएगा.प्रियंका और निक इस साल दिसंबर में राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में शादी के बंधन में बंधेंगे. कहा जा रहा है कि प्रियंका की कजिन परिणीती चोपड़ा ने जूता चुराई से निक से 5 मिलियन डॉलर की डिमांड की है. भारतीय करेंसी में इस रकम की कीमत लगभग 37 करोड़ रुपए के बराबर है.

Picture Courtesy - Getty Images

Picture Courtesy – Getty Images

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने निक से अपने रिश्ते के बारे में बात की. प्रियंका ने कहा, रिलेशनशिप ऐसा होना चाहिए जिसमें एक दूसरे के लिए सम्मान हो. ये जरूरी नहीं की आपका पार्टनर आपके लिए कॉफी बनाए, लेकिन एक दूसरे का सम्मान बहुत जरूरी है.

वहीं कुछ समय पहले निक ने भी प्रियंका के बारे में अपनी बात की. उन्होंने कहा, “वास्तव में जो चीज हम दोनों को जोड़ती है वह हमारे परिवारों के प्रति हमारा प्यार और विश्वास है. मैं और प्रियंका हमेशा उन लोगों को अहमियत देते हैं जो हमारे और हमारे परिवार के साथ हैं. यह एक अच्छी चीज है और मैं उनके साथ अपना जीवन शुरू करने के लिए उत्साहित हूं.”

Instagram

Instagram

उन्होंने कहा, “यह बेशुमार प्यार है. हमने अच्छा समय बिताया, हम भारत गए थे और शानदार रोका समारोह आयोजित किया. इसे लगभग हमारे तथा उनके परिवार ने संयुक्त रूप से आयोजित किया था.” निक ने इससे पहले अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी खुलासा करते हुए कहा था कि प्रियंका से उनकी पहली मुलाकात एक दोस्त के माध्यम से हुई थी और उन्हें एक-दूसरे को समझने और इसके लिए निर्णय लेने में महीनों का वक्त लगा था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.