बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priynaka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. प्रियंका और निक ने क्रिश्चियन और हिंदू दो रिवाजों से शादी की है. 1 दिसंबर को क्रिश्चियन तो वहीं 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से शादी की. प्रियंका और निक दिल्ली वापस लौट आए हैं. आज वे इस शहर के पांच सितारा होटल ताज पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फंक्शन में शरीक होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को भी न्योता भेजा गया है. इसके अलावा उनके रिश्तेदार और करीबियों के शामिल होने की उम्मीद है.

Priyanka Chopra, Nick Jonas, Picture Courtesy- Yogen Shah

Priyanka Chopra, Nick Jonas, Picture Courtesy- Yogen Shah

बता दें, निक के साथ शादी से प्रियंका कितनी खुश हैं, इसका अंदाजा सोमवार की देर रात उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर से आप लगा सकते हैं.इस तस्वीर में प्रियंका और निक काफी रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं. निक के हाथ में गिटार है और यह नई-नवेली जोड़ी प्यार के पलों को इंज्वाय कर रही है. इस तस्वीर को देखने से आपको पता चल जाएगा कि पिछले कुछ महीनों से डेवलप हो रही प्रियंका और निक की केमिस्ट्री अब किस हद तक परवान चढ़ चुकी है.

प्रियंका और निक जोनास ने राजस्थान के जोधपुर में स्थित उम्मेद भवन पैलेस में धूमधाम के साथ शादी की. तीन दिनों तक चले इस आलीशान शादी समारोह में देश-विदेश से मेहमान पहुंचे थे. शादी के लिए फाइव-स्टार होटल उम्मेद भवन को दुल्हन की तरह सजाया गया था. बेहद खास और पारिवारिक मित्रों की मौजूदगी में हुई इस शादी की मीडिया में भी खूब सुर्खियां बनीं. मेहंदी, संगीत आदि कार्यक्रमों के दौरान प्रियंका और निक के मेहमानों ने खूब मस्ती की, इसकी तस्वीरें भी हम लोगों ने देखीं. बहरहाल शादी के बाद आज यह जोड़ी जोधपुर से रवाना हो गई.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.