प्रियंका चोपड़ा और निक जोंस ने अपने रिश्ते की भले ही आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की हो लेकिन गायक ने अदाकारा की मुस्कुराहट को लेकर अपने प्यार का एलान इंस्टाग्राम पर कर दिया है. प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर गायक ने कमेंट करते हुए लिखा ‘ वह मुस्कुराहट ’ और साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई. दूसरी ओर क्वांटिको की 35 वर्षीय अदाकारा भी गायक के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर करने में पीछे नहीं रहीं और उन्होंने जोंस की एक तस्वीर पर, दिल और आग (फायर) की इमोजी बनाई.

ई ! न्यूज की खबर के अनुसार दोनों पिछले कुछ समय से कई बार एक साथ नजर आए हैं. मेमोरियल डे सप्ताहांत पर भी दोनों एक साथ नजर आए थे. उनसे जुड़े एक सूत्र ने ‘ यूएस वीकली ’ को बताया , ‘‘ वह डेट कर रहे हैं और यह रिश्ता अभी नया है. यह एक अच्छा मेल है और दोनों की एक दूसरे में रूचि भी है. प्रियंका और निक की मुलाकात 2017 मेट गाला समारोह के दौरान हुई थी.

Interviews 👊🏼 @mustard

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

आपको बता दें कि देश-विदेश में अपने अभिनय का परचम लहरा चुकी प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक और अभिनेता निक जोनास के बीच कथित संबंधों की बात सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पहली बार दोनों साथ दिखे हैं. दोनों इससे पहले भी काफी समय साथ बिता चुके हैं और ‘ मेमोरियल डे ’ साप्ताहांत पर उन्हें कई बार साथ में वक्त गुजारते देखा गया है. क्वांटिको की स्टार प्रियंका चोपड़ा और चेन्स से मशहूर हुए निक जोनास को ‘ हॉलीवुड बाउल ’ में ‘ ब्यूटी एंड द बीस्ट लाइव इन कंसर्ट ’ में देखा गया था, जहां दोनों ने साथ में तस्वीरें खिंचाई थीं.

लेकिन हाल में सामने आयी तस्वीरों ने दोनों के बीच अफेयर की खबरों को और हवा दी है. एक तस्वीर में प्रियंका (35) एक कार से उतरती दिख रही हैं और जोनास उनकी कार का दरवाजा खोल रहे हैं. दूसरी तस्वीर में प्रियंका जोनास के आगे-आगे चलती हुई दिख रही हैं. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दोनों बहुत खुश नजर आ रहे थे और ऐसा लग रहा था कि मानो दोनों को एक दूसरे का साथ वाकई में अच्छा लग रहा हो.