अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस एक दूसरे के साथ खुश नहीं हैं और दंपति तलाक के लिए आगे बढ़ चुका है. एक पत्रिका ने इस बात का दावा किया है.गॉसिप डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, ओके मैगजीन का कहना है कि 36 वर्षीय अभिनेत्री और 26 वर्षीय गायक बहुत तेजी से एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे लेकिन अब उन्होंने वास्तव में एक दूसरे को जानना शुरू कर दिया है.

Priyanka Chopra-Nick Jonas

Priyanka Chopra-Nick Jonas (Picture Courtesy: @Instagram/priyankachopra)

एक सूत्र ने कहा, “वह हर चीज काम, पार्टी, साथ वक्त बिताने को लेकर झगड़ते हैं. कुल मिलाकर बात ये है कि निक और प्रियंका जल्दी चीजों में पड़ गए और अब वह उसकी कीमत चुका रहे हैं. उनकी शादी एक डोर के सहारे लटकी हुई है.”

Priyanka Chopra and Nick Jonas

Priyanka Chopra and Nick Jonas (Picture Courtesy: @Instagram/priyankachopra)

सूत्र ने कहा, “निक को लगता था कि अभिनेत्री शादी के बाद शांत और सहज हो जाएंगी.”

Priyanka Chopra Nick Jonas

Priyanka Chopra Nick Jonas Photo Courtesy: JEAN-BAPTISTE LACROIX/AFP/Getty Images)

सूत्र के मुताबिक, “लेकिन हाल ही में निक उनपर बंदिशें लगाते दिखाई दिए. वह जल्दी गुस्सा भी हो जाती हैं, जिसके बारे में निक नहीं जानते थे.”

Priyanka Chopra, Nick Jonas, Picture Courtesy- Instagram/priyankachopra

सूत्र का कहना है कि निक का परिवार शादी को समाप्त करने के लिए कह रहा है क्योंकि उन्हें शुरुआत में लगा था कि प्रियंका एक परिपक्व महिला है, जो घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं लेकिन उन्हें अब लगता है कि वह पार्टी करने वाली एक लड़की है, जो ऐसे बर्ताव करती है जैसे वह 21 साल की हो.

Priyanka Chopra and Nick Jonas

Priyanka Chopra and Nick Jonas (Picture Courtesy: @Instagram/priyankachopra)

प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू एवं ईसाई रीति से विवाह संपन्न हुआ था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.