बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके मंगेतर निक जोनस (Nick Jonas) जोधपुर में शादी कर सकते हैं. मंगलवार को दोनों ने हाथों में हाथ डाले जोधपुर के प्रसिद्ध मेहरानगढ़ किले का दौरा किया. ऐसे में इस तरह का कयास लगाया जाना लाजिमी है. मंगलवार दोपहर की दोनों की तस्वीरें फैन्स के बीच खूब चल रही हैं. फैन्स का कहना है कि दोनों ने शादी का वेन्यू तय करने के लिए ही मेहरानगढ़ का दौरा किया. प्रियंका और निक मंगलवार सुबह मुंबई से जोधपुर आए और शाम तक फिर मुंबई लौट गए. मेहरानगढ़ दौरे में प्रियंका व्हाइट टी-शर्ट और पैंट में थीं जबकि निक कैजुअल ड्रेस में नजर आए.

मेहरानगढ़ किला दुनिया की कई हाईप्रोफाइल शादी का गवाह रहा है. तो क्या एक बार फिर यह किला दुनिया में छाएगा. क्या इस साल सर्दियों में यहां प्रियंका और निक एक दुजे हो जाएंगे? कुछ ऐसे ही सवाल प्रियंका और निक के फोटो पर किए गए कमेंट्स में पूछे जा रहे हैं. प्रियंका और निक की ये तस्वीरें कई फैन्स क्लब के साथ प्रियंका भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने भी शेयर की है.

2007 में मेहरानगढ़ किले में ही एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले और बिजनेसमैन अरुण नायर की शादी का रिशेप्शन आयोजित था. इन दोनों ने जोधपुर के ही उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी. कुछ साल पहले ब्रिटिश सुपर मॉडल नाओमी कैम्पबेल ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का बर्थडे यहां सेलिब्रेट किया था. मेहरानगढ़ फोर्ट में सेलिब्रेशन हुआ था जबकि मेन पार्टी का आयोजन उम्मेद भवन पैलेस में हुआ था. मेहरानगढ़ किले में ही दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म जे जवानी है दीवानी की शूटिंग हुई थी.

36 साल की प्रियंका और 26 साल के निक की सगाई इसी साल अगस्त में मुंबई में हुई थी. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी में दोनों परिवारों की परंपरा का ख्याल रखा जाएगा.