बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) निक जोनस (Nick Jonas) के साथ 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएगी. ये शादी जोधपुर के Umaid Bhawan Palace में होगी. इस फंक्शन से पहले देसी गर्ल ने Vogue magazine के कवर पेज पर अपने जलवे बिखेरे हैं. Also Read - Priyanka Chopra Black Dress: प्रियंका चोपड़ा की इस सिंपल सी दिखने वाली ड्रेस की कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Also Read - बिग बी से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे दी फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की बधाई, देश प्रेम में डूबे सितारें 

लाल रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस में वे बेहद हॉट लग रही हैं. वोग मैग्जीन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा “Surprise: @priyankachopra is our January cover star! प्रियंका को अपनी अदायगी के साथ-साथ स्टाइल के लिए जाना जाता है. Also Read - निक जोनस ने पीठ पर प्रियंका चोपड़ा को बिठाकर लगाए पुशअप्श, ऐसे एक्सरसाइज कौन करता है?

बता दें, प्रियंका के हिंदू और निक के क्रिश्चियन होने के नाते ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति रिवाज से कराई जाएगी.

View this post on Instagram

Welcome home baby… 😍

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

दीपिका पादुकोण की शादी के बाद सबकी निगाहें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी पर टिकीं हुई हैं. खबर है कि इस शादी को शाही बनाने के लिए भरसक कोशिश की जा रही है. विवाह के सारे इंतजाम प्रियंका की मां मधु चोपड़ा खुद देख रही हैं. वेडिंग वेन्यू से अब खबर है कि प्रियंका शादी के दिन हेलिकॉप्टर से जाएगी. अक्सर आपने दूल्हे के बारे में ऐसा सुना होगा कि वो हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने के लिए पहुंचा लेकिन इस बार मामला उलटा होने वाला है.

View this post on Instagram

The morning after… #TheJSisters #Bachelorette @sophiet

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

शादी में शामिल होने के लिए पूरी जोनस फैमिली इंडिया पहुंच चुकी है. इनमें निक जोनस के माता-पिता, भाई-बहन और भाभी भी शामिल हैं. सभी इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.