प्रियंका चोपड़ा ने भारत के कोविड वैक्सीन ड्राइव को लेकर कही ये बात, फ्रंटलाइन हीरोज के प्रति जताया आभार

Priyanka Chopra Twitter: उनका यह ट्वीट यूनिसेफ इंडिया के आधिकारिक अकाउंट के एक ट्वीट के जवाब में आया है.

Published: January 17, 2021 11:45 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

प्रियंका चोपड़ा ने भारत के कोविड वैक्सीन ड्राइव को लेकर कही ये बात, फ्रंटलाइन हीरोज के प्रति जताया आभार
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री और यूनिसेफ की सद्भावना राजदूत प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शनिवार को भारत के कोविड टीकाकरण अभियान की सराहना की, और देश के अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का भी आभार व्यक्त किया. प्रियंका ने अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया, “ब्रावो इंडिया. बड़े पैमाने पर कोविड टीकाकरण अभियान को शुरू करने के लिए भारतीय अधिकारियों, चिकित्सा और स्वास्थ्य टीमों को बधाई. हमेशा आगे रहने वाले हमारे नायकों के प्रति आभार हैं, जिन्होंने दूसरों को बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डाला है.”

Also Read:

उनका यह ट्वीट यूनिसेफ इंडिया के आधिकारिक अकाउंट के एक ट्वीट के जवाब में आया है. इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि ‘मेड इन इंडिया’ टीके ‘आत्मनिर्भर भारत’ की प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं. भारत में दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के शुभारंभ के बाद सभी वैज्ञानिकों को बधाई देते हुए, शाह ने कहा कि राष्ट्र कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में एक ऐतिहासिक क्षण का गवाह बन रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 17, 2021 11:45 AM IST