पिछले कुछ समय से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोन्स की नजदीकियों की खबरें देखने-सुनने को मिल रही हैं. अमेरिका से लेकर भारत तक दोनों कई बार रोमांस करते हुए नज़र आए हैं. खबरें तो ये भी हैं कि दोनों जल्द ही इस रिश्ते को नाम देने की तैयारी में हैं. हालांकि किसी ने भी इस बारे में आधारिक रूप से पुष्टि नहीं की है. एक तरफ प्रियंका भी निक की मॉम से घुलती मिलती नज़र आई है वहीं निक भी इंडिया आकर प्रियंका की मम्मी से मिले हैं. प्रियंका ने गोआ में अपनी पूरी फैमिली को निक से मिलवाया है. प्रियंका ने इस रिश्ते के बारे में बस इतना ही कहा कि वे अभी एक दूसरे को समझ रहे हैं. किसी भी नतीजे पर पहुंचना जल्दीबाजी होगी. निक प्रियंका से उम्र में 10 साल छोटे हैं, इस मायने में यह रिलेशनशिप काफी अनूठी है. लेकिन प्रियंका को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने से छोटे एक्टर के साथ रिलेशनशिप में है. हम आपको बताते हैं कि किस वजह से अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं के प्रति पुरुष आकर्षित होते हैं. Birthday: प्रियंका चोपड़ा की वजह से टूटने वाला था शाहरुख का घर, गौरी ने कहा था दूर रहो! Also Read - बिग बी से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे दी फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की बधाई, देश प्रेम में डूबे सितारें 

Also Read - निक जोनस ने पीठ पर प्रियंका चोपड़ा को बिठाकर लगाए पुशअप्श, ऐसे एक्सरसाइज कौन करता है?

nick-priyanka-cycle Also Read - प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के घर आया नया मेहमान, तस्वीर शेयर कर ज़ाहिर की ख़ुशी

#बड़ी उम्र की महिलाएं अपने आप को बहुत अच्छी तरह समझती हैं, उनका अपना जीने का तरीका होता है. वे मैनेज्ड वे में काम करती हैं. वे जानती हैं उन्हें अपनी लाइफ से क्या अपेक्षाएं हैं, पुरुषों को महिलाओं के भीतर का आत्मविश्वास बहुत ज्यादा आकर्षित करता है और उम्रदराज महिलाओं में यह कूट-कूटकर भरा होता है.

PRIYANKA-NICK

#जिम्मेदार होती हैं अधिक उम्र की महिलाएं- उम्र दराज महिलाएं समझदार होती हैं. उम्र ज्यादा होने पर महिलाएं मैच्योर तरीके से व्यवहार करती हैं और इसीलिए वे ज्यादा जिम्‍मेदार मानी जाती हैं. वह यह भी भलीभांति जानती हैं कि उनके सामने क्या उद्देश्य हैं? इस कारण से उनके भीतर भटकाव बहुत कम होता है.

priyanka nick jonas

#उम्रदराज महिलाएं इस बात को समझती हैं और वह यह भी जानती हैं कि अगर सामने वाले व्यक्ति में दिलचस्पी नहीं है तो उसे धोखा देने से अच्छा है उसे अपने दिल की बात खुलकर बता देना चाहिए. वह अपने रिश्ते के प्रति ईमानदार तो रहती हैं, साथ ही अपने साथी की भावनाओं को भी सम्मान देती हैं.

priyanka chopra nick new

#सेक्शुअल रिलेशन्स को लेकर वे बिल्कुल क्लियर होती हैं. अनुभवी होने की वजह से वे बजाय शर्माने के खुले रूप से बता देती हैं कि उन्हें क्या चाहिए. और अपने पार्टनर की एक्सपेक्टेशन भी पूरा करना जानती हैं. यह बात पुरूष पसंद करते हैं.

Image result for priyanka with nick zee

#हर मर्द अपनी प्रेमिका या पत्नी में अपनी मां को देखना चाहता है जोकि एक सीमा तक निस्वार्थ भाव से उसे प्यार करती हो बड़ी उम्र की महिलाओं में ये गुण होता है. वे बड़े प्यार और स्नेह से ब्वॉफ्रेंड को रखती हैं और केयर करती हैं.

Image result for priyanka with nick india.com

#दुनियादारी की व्यवहारिक समझ उनमें अधिक होती है क्यों‍कि उन्होंने अपने जीवन में बहुत कुछ अनुभव किया होता है. वे काफी विपरीत हालातों से गुजरी भी होती हैं. इसलिए वे आगे आने वाली हर परेशानी का सामना करने के लिए तैयार रहती हैं. वे अपने जीवन से बहुत जल्दी हारती नहीं हैं.

Picture Courtesy- Getty Images

#अक्सर बड़ी उम्र की महिलाएं स्वतंत्र, नौकरी पेशा और पूरी तरह से आत्मनिर्भर होती हैं. वे शादी के बाद पतियों की लाइफ में कोई हस्तक्षेप नहीं करती. ऐसे में पति अपने परिवार के प्रति बेफिक्र होकर अपने काम पर मन लगाता है. ऐसी महिलाएं भी लड़कों को खूब भाती हैं.

Priyanka Chopra and Nick Jonas

#कुछ साइकोलॉजिस्ट ऐसा मानते हैं कि 45 से 50 की उम्र में उनमें सेक्स के प्रति उत्तेजना और समझ बढ़ जाती है और किसी कम उम्र महिला की तुलना में वे पुरुष को ज्यादा संतुष्ट कर सकती हैं. तो यह भी एक कारण है कि पुरुष मैच्योर महिलाओं प्रति आकर्षित होते हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.