बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई को जन्मदिन है. जबसे से उनका और निक का नाम साथ जुड़ा है तब से लोग ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि वे इस बार अपना बर्थडे कब, कहां और कैसे मनाने वाली हैं. कहीं ऐसा भी न हो कि वे इस मौके पर अपनी सगाई का ऐलान ही कर दें. सवाल तो बहुत से हैं लेकिन इन सबमें महत्वपूर्ण सवाल है कि उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड निक आखिर जन्मदिन के मौके पर गिफ्ट क्या देने वाले हैं. सूत्रों की मानें तो निक, प्रियंका का जन्मदिन ग्रीस में मनाएंगे. ऐसे में उनका ये जान लेना बहुत जरूरी है कि वे प्रियंका को गिफ्ट में कौन सी चीज़े पसंद हैं. एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया था कि उन्हें उपहार में फूल या चॉकलेट लेना बिल्कुल पसंद नहीं है, ‘जब कोई किसी से प्यार करता है या कोई आपसे प्यार करता है तो अपने आप ही आप उसे महत्व देने लगते हैं. मुझे तोहफे ही बिल्कुल पसंद नहीं है. बस मुझे दिल की लिखी बातें पसंद हैं फिर वो चाहे एक ख़त में लिखी भावनाएं ही क्यों न हों. प्रियंका की इन बातों को माना जाए तो निक को क्या प्यार जताने के लिए लेटर लिखना होगा? Also Read - बिग बी से लेकर प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे दी फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की बधाई, देश प्रेम में डूबे सितारें 

Also Read - निक जोनस ने पीठ पर प्रियंका चोपड़ा को बिठाकर लगाए पुशअप्श, ऐसे एक्सरसाइज कौन करता है?

Priyanka-Nick-1 Also Read - प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के घर आया नया मेहमान, तस्वीर शेयर कर ज़ाहिर की ख़ुशी

Priyanka-Nick-2

बता दें, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशन को लेकर व्यस्त हैं. हाल ही में प्रियंका ने निक जोनस और उनके परिवार के सदस्यों के साथ 4 जुलाई को अमेरिकी इंडिपेंडेंस डे मनाया. प्रियंका चोपड़ा अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी में लाल साड़ी पहने निक जोनस के साथ ही पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर जहां भी नजर डालो वहां प्रियंका और निक के चर्चे हैं. प्रियंका ने कहा है – ‘हम लोग एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं. मुझे लगता है कि निक के लिए भी यह अच्छा तजुर्बा होगा।’ इस रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका और निक रिलेशनशिप में है जिसका इशारा प्रियंका ने बयान में दिया है.

Image result for jonas with priyanka, india.com

खबरें तो ऐसी भी थीं कि निक और प्रियंका जुलाई के आखिरी महीने तक शादी भी कर सकते हैं. हो सकता है वो प्रियंका का जन्मदिन ही हो. जब प्रियंका और निक भारत आए तो दोनों के हाथ में एक जैसी अंगूठी थी. इससे लगता है कि प्रियंका ने भारत आने से पहले ही शादी करने का फैसला कर लिया था. हालांकि निक प्रियंका से 10 साल छोटे हैं लेकिन इससे प्रियंका को कोई फर्क नहीं पड़ता.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.