गायक जो जोनास और ‘गेम ऑफ थ्रॉन्स’ की अभिनेत्री सोफी टर्नर जल्द ही शादी करने वाले हैं. अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो ने कहा कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है.दरअसल उनके छोटे भाई निक जोनास और अभिनेत्री प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी और जो दोबारा वह ऐसी परिस्थिति का सामना नहीं करना चाहते.

Video: सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने क्लब में किया मस्त डांस, Jimmy Jimmy Aaja पर केयर फ्री होकर नाचीं

जॉ ने कहा, “हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं इसलिए काफी ज्यादा कूर्स लाईट (बीयर का एक ब्रांड) होनी जरूरी है. हालांकि इसे पाना बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन हम पहले से सुनिश्चित होना चाहते हैं.”

It’s #thejonai comin atchya!

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार, जो को इतनी अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत इसलिए है, क्योंकि उनके छोटे भाई निक और प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी. दरअसल उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके मेहमान कितनी बीयर पीएंगे.

When the crew looks this good 🎉🙌🏽❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

निक ने कहा, “मेरी शादी से हमने सीख ली है कि हमारे दोस्त बहुत बीयर पीते हैं. मेरी शादी में बीयर का खत्म होना बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था.” बता दें, इस कपल ने दिसंबर में हिंदू और क्रिश्यन रीति- रिवाज से उदयपुर में शादी की थी. हालांकि कुछ दिन पहले खबर थी कि निक, प्रियंका से तलाक ले सकते हैं. एक सूत्र के अनुसार, “वह हर चीज काम, पार्टी, साथ वक्त बिताने को लेकर झगड़ते हैं. कुल मिलाकर बात ये है कि निक और प्रियंका जल्दी चीजों में पड़ गए और अब वह उसकी कीमत चुका रहे हैं. उनकी शादी एक डोर के सहारे लटकी हुई है.”सूत्र ने कहा, “निक को लगता था कि अभिनेत्री शादी के बाद शांत और सहज हो जाएंगी.”

To live for days like this. ❤️ @nickjonas #boatlife

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

सूत्र के मुताबिक, “लेकिन हाल ही में निक उनपर बंदिशें लगाते दिखाई दिए. वह जल्दी गुस्सा भी हो जाती हैं, जिसके बारे में निक नहीं जानते थे.”सूत्र का कहना है कि निक का परिवार शादी को समाप्त करने के लिए कह रहा है क्योंकि उन्हें शुरुआत में लगा था कि प्रियंका एक परिपक्व महिला है, जो घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं लेकिन उन्हें अब लगता है कि वह पार्टी करने वाली एक लड़की है, जो ऐसे बर्ताव करती है जैसे वह 21 साल की हो.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.