नई दिल्ली: PNB में 11,400 करोड़ रुपये के घोटाले में आरोपी नीरव मोदी से बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने किनारा कर लिया है. खबर है कि प्रियंका ने नीरव मोदी ब्रांड से कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है.

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि कर दी है. उन्होंने बताया कि नीरव मोदी पर लगे आरोपों के बाद से ही वे अनुबंध खत्म करने के लिए कानूनी सलाह ले रहीं थी.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपने क्वांटिको सीरीज से मिली सफलता के बाद काफी हिट हुईं थी. इसको देखते हुए नीरव ने उन्हें जनवरी 2017 में अपने ब्रांड का एंबेसडर बनाया था.

क्या था विज्ञापन
नीरव मोदी के हीरे के ब्रांड विज्ञापन में प्रियंका चोपड़ा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए थे. वैसे बॉलीवुड के कई सितारे नीरव मोदी के ब्रांड से जुड़े हैं. नीरव के ज्वेलरी स्टोर भारत सहित लंदन, न्यूयॉर्क, लास वेगास, हवाई, सिंगापुर, बीजिंग जैसे 16 शहरों में है. नीरव ने 2010 में अपने नाम से डायमंड कंपनी बनाई थी.

कौन है नीरव मोदी?
48 वर्षीय नीरव मोदी हीरा कारोबारियों के परिवार से है. वह एंटवर्प में पला-बढ़ा जिसे दुनिया की हीरा राजधानी कहा जाता है. वह फाइनेंस की पढ़ाई करने व्‍हार्टन गया था, लेकिन 19 साल की उम्र में भारत लौट आया और अपने चाचा से हीरा कारोबार की बारीकियां सीखीं. 1999 में उसने फायरस्‍टोन कंपनी की शुरुआत की. बाद में कंपनी का नाम बदलकर फायरस्‍टार किया गया. फिलहाल इस कंपनी का कुल रेवेन्‍यू 2.3 अरब डॉलर है. 2010 में उसने नीरव मोदी ब्रांड की शुरुआत की. इस ब्रांड के दिल्‍ली, मुंबई, न्‍यूयॉर्क, लंदन सहित प्रमुख शहरों में 16 स्‍टोर हैं.