अमेरिकन सिंगर निक जोनस और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. हाल ही में दोनों के रोके की रस्म को पूरा किया गया. जिसके बाद निक अपने देश लौट गए हैं. निक के साथ उनके मम्मी-पापा को मुंबई एअरपोर्ट पर देखा गया था. बता दें, निक के मम्मी- पापा, प्रियंका और निक के रोके की रस्म को अदा करने के लिए पहली बार भारत आए थे. एअरपोर्ट पर निक और उनके मम्मी-पापा काफी खुश नजर आ रहे थे.निक एयरपोर्ट पर Valentino ब्रांड के ब्लैक कलर की हुड के साथ ही ब्लैक कलर के टाउजर और व्हाइट कलर के स्नीकर्स में नजर आ रहे थे. तस्वीरें साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम Also Read - प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की समर सेल्फी, लिखा- 'जब गर्मियों में मैं...

Nick-Jonas-2 Also Read - प्रियंका चोपड़ा बन गईं चाची, जोनस और सोफी टर्नर के घर आया नया मेहमान

Also Read - कंगना से लेकर दीपिका एक फिल्म के लिए करती हैं करोड़ों चार्ज, फीस सुनकर होश उड़ जाएंगे, SEE LIST

nick parants

nick

निक इस बार प्रियंका के बिना ही यूएस लौट गए हैं. निक और प्रियंका के एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं. कुछ दिनों पहले माना जा रहा था कि दोनों ने सगाई कर ली है और उसके बाद प्रियंका भी अपनी सगाई की अंगूठी मीडिया से छुपाती नजर आईं थी. लेकिन भारत आकर दोनों ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है और रविवार को रीति- रिवाज के साथ रोके की रस्म अदा कर ली. इस मौके पर निक और उनके मम्मी-पापा इंडियन ट्रैडिशनल आउटफिट्स में रंगे हुए दिखाई दे रहे थे. जिसे काफी पसंद भी किया गया था. इसके बाद प्रियंका ने अपने घर में एक छोटी सी पार्टी भी रखी थी. जिसमें उनकी बहन परिणीति चोपड़ा अंबानी परिवार और बॉलीवुड के कुछ खास लोग ही मौजूद थे.

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

निक और प्रियंका कि सगाई और रोके कि रस्म के बाद बॉलीवुड के कुछ कलाकरों और परिवार के लिए एक पार्टी रखी गई थी. यह पार्टी मुंबई के सबरबन होटल में रखी गई थी. इस पार्टी में प्रियंका वन पीस ड्रेस में नजर आ रहीं थी . इस ड्रेस के साथ उन्होने सिल्वर हिल्स और नेकपीस पहन रखा था. जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं. इस पार्टी में प्र‍ियंका और निक एक दुसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.