प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के घर पर तीसरे सदस्य की एंट्री हो गई है. इसकी जानकारी खुद पीसी ने सोशल मीडिया पर दी. बता दें, 1 दिसंबर को इस जोड़े की वैडिंग एनीवर्सरी है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पति का प्री वैडिंग एनीवर्सरी गिफ्ट दिया है. ये गिफ्ट इतना प्यारा है कि इसे पाकर कोई भी खुश हो जाएगा. परिवार का ये सदस्य कोई और नहीं बल्कि उनका पेट जीनो जोनास है. जीनो जोनास की फोटो शेयर करते हुए देसी गर्ल ने लिखा, “इन लड़कों के साथ वापस आ गए. जीनो जोनास का घर में स्वागत है.” प्रियंका ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है.

Panipat: अर्जुन कपूर का लोगों ने उड़ाया मजाक, कहा- बर्बाद कर दी फिल्म, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Priyanka 4

Priyanka 5

बता दें हाल ही में रिलीज हुई प्रियंका की फिल्म स्काई इज पिंक बड़े पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखाई पाई. फिल्म के बाद वे अब अपने पति निक के साथ वक्त बिता रही हैं.

Priyanka 7 2

Priyanka 8 2

प्रियंका नें 2018 में अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस से शादी थी. शादी कार्यक्रम का पूरा आयोजन राजस्थान के जोधपुर पैलेस में रखा गया था. प्रियंका की शादी में प्रधानमंत्री मोदी सहित कई बड़े नेता और बिजनेस मैन शामिल हुए थे. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इस समय भारत में ही हैं और अपनी आने वाली फिल्म ह्वाइट टाइगर की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं. हाल ही में उन्होंने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर भी चिंता जाहिर की थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.