बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस लंबे समय से एक दूसके के साथ देखें जा रहे हैं. चार जुलाई को अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस को प्रियंका ने निक के साथ सेलिब्रेट किया जिसके बाद दोनों ही स्टार्स मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. अब एक बड़ी खबर ये सामने आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से सगाई कर ली है. क्यों चौंक गए ना…भई खबर है कुछ ऐसी है जिसे सुनकर कोई भी चौंक सकता है.

sgryt1 copy

अमेरिकन मीडिया ने इस खबर की पुष्टि की है. People.com के मुताबिक प्रियंका ने अपने 36वें बर्थडे पर ही निक के साथ सगाई कर ली थी. हालांकि दोनों को काफी समय से एक दूसरे के साथ हैंगआउट करते देखा जाता रहा है. मुकेश अंबानी के बेटे के ग्रैंड रिसेप्शन में भी प्रियंका चोपड़ा शामिल हुई थी. इस पार्टी में वह अकेले नहीं बल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड निक के साथ शरीक हुई थीं.

सगाई के बाद अब दोनों की शादी की डेट को लेकर कयाय लगाए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो प्रियंका और निक इसी साल शादी कर सकते हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ छोड़ दी है. फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने यह खबर शेयर करते हुए कहा कि ऐन मौके पर फिल्म छोड़ने की वजह कुछ खास है.

me and my girlfriend

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

जफर ने ट्विटर पर यह खबर शेयर करते हुए कहा, ”हां प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं और इसकी वजह बहुत खास है, उन्होंने हमें ऐन मौके पर इसे छोड़ने के बारे में बताया और हम उनके लिए बहुत खुश हैं. ‘भारत’ की टीम की तरफ से प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं.”

प्रियंका की जगह फिल्म में किसी और अभिनेत्री को लिए जाने के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है. फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो गई है. ‘भारत’ 2019 की ईद पर रिलीज होगी.