मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 2.5 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं. इसके साथ ही भारत में सर्वाधिक इंस्टाग्राम फॉलोवर्स प्रियंका चोपड़ा के हो गए हैं. उन्होंने इसके लिए प्रशंसकों का आभार जताया है. Also Read - बिहार चुनाव! 14,000 करोड़ रुपये की लागत वाली परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

प्रियंका इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन जैसी शख्शियतों से कहीं आगे हैं. प्रियंका ने गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “2.5 करोड़ की शक्ति, आपके प्यार के लिए शुक्रिया, आपको भी प्यार.” प्रियंका (35) फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (1.35 करोड़), अमिताभ बच्चन (95 लाख), शाहरुख खान (1.33 करोड़), सलमान खान (1.73 करोड़) और दीपिका पादुकोण (2.49 करोड़) से आगे हैं. Also Read - Bigg Boss 14: इस बार बदला-बदला नजर आएगा Bigg Boss का यह सीजन, कंटेस्टेंट के लिए बनाये गए ये कड़े नियम!

Priyanka-Chopra-Nick-Jonas Also Read - 'केबीसी 12' सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं बिग बी, इस खास अंदाज में फैंस के साथ शेयर की फोटो

पूर्व विश्व सुंदरी ने हॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाई. हॉलीवुड में उन्होंने अपना करियर बतौर गायिका शुरू किया और इसके बाद अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में मुख्य भूमिका निभाई. इस शो ने उन्हें वैश्विक पहचान दिलाई, जिसके कारण उन्हें ‘बेवाच’ में खलनायिका का किरदार मिला और ‘ए किड लाइक जैक’ में भी किरदार मिला.

Priyanka Chopra

‘बेवॉच’ स्टार का नाम इस वक्त पॉप गायक निक जोनस से जोड़ा जा रहा है. प्रियंका इंस्टाग्राम पर उनसे भी आगे हैं जिनके 1.55 करोड़ फॉलोअर्स हैं. प्रियंका डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने प्रशंसकों और फॉलोवर से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करती हैं. प्रियंका जल्द ही अली अब्बास जफर की ‘भारत’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. ‘भारत’ 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है.