Priyanka Chopra Hollywood film प्रियंका चोपड़ा जल्द ही एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. ये उनकी तीसरी हॉलीवुड फिल्म है. ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ भारत में सिनेमाघरोंमें रिलीज होने के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. गुरुवार को जारी एक बयान के मुताबिक, इस रोमांटिक कॉमेडी में रेबेल विल्सन, लिएम हैम्सवर्थ और एडम डिवाइन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का प्रीमियर 28 फरवरी को भारत में होगा.

Video: लक्मे फैशन वीक के रैंप पर गिरते-गिरते बचीं यामी गौतम, इस खूबसूरती से खुद को संभाला

‘इजन्ट इट रोमांटिक’ न्यूयॉर्क की एक आर्किटेक्ट नताली (विल्सन) की कहानी है, जो अपना काम लोगों की नजरों में लाने के लिए कड़ी मेहनत करती है. प्रियंका फिल्म में योग राजदूत का किरदार निभा रही हैं.

प्र‍ियंका चोपड़ा की शादी से खुश नहीं थीं मां मधु चोपड़ा, खुद देसी गर्ल ने किया खुलासा!

इस सप्ताह की शुरुआत में ‘द एलेन डेजेनेरेस शो’ पर अपनी फिल्म के प्रचार के लिए पहुंची प्रियंका ने कहा, “इसे करते वक्त मुझे बहुत मजा आया.”

उन्होंने कहा, “यह काम करने के लिहाज से बहुत ही सुंदर फिल्म थी और मुझे रेबेल बहुत पसंद है. वह पहली बार फिल्म का निर्माण कर रही है इसलिए यह मजेदार था. मैं उन्हें समर्थन देने के लिए कुछ भी करूंगी.” बता दें, फिल्म में प्रियंका का किरदार एक योगा ट्रेनर इसाबेला का है. ट्रेलर में वे बहुत कम समय के लिए दिखाई दी हैं. वे रोमांस करती दिखेंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.