Bollywood actor Priyanka Chopra and International pop artist Nick Jonas- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बाद अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इन्हें साथ में इतना खुश देखकर कहा जा सकता है कि दोनों ने शादी करके बहुत ही सही फैसला लिया है.

PICS: Red Bikini में निया शर्मा की मदहोश कर देने वाली फोटो, बार-बार निहारने का मन करेगा

कुछ दिन पहले ही प्रियंका, निक और उनके भाई जो और केविन के साथ वो परफॉर्म करती हुईं नज़र आई थी. हाल ही में निक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वे अपनी फैमिली और प्रियंका के बारे हर फैसला सोच-समझकर लेते हैं. वो चाहते हैं कि किसी भी चीज को ऐसे बनाना जो बाद में विरासत बन जाए और जिसे वे अपने बच्चे के साथ शेयर कर सके. ही तो आपकी मैच्योरिटी होती है. बता दें, प्रियंका और निक अपनी शादीशुदा जिंदगी को अच्छे तरीके से जी रहे हैं.

Making hay while the sun shines.. ☀️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इस कपल ने दिसंबर में हिंदू और क्रिश्यन रीति- रिवाज से उदयपुर में शादी की थी. हालांकि कुछ दिन पहले खबर थी कि निक, प्रियंका से तलाक ले सकते हैं. एक सूत्र के अनुसार, “वह हर चीज काम, पार्टी, साथ वक्त बिताने को लेकर झगड़ते हैं. कुल मिलाकर बात ये है कि निक और प्रियंका जल्दी चीजों में पड़ गए और अब वह उसकी कीमत चुका रहे हैं. उनकी शादी एक डोर के सहारे लटकी हुई है.”सूत्र ने कहा, “निक को लगता था कि अभिनेत्री शादी के बाद शांत और सहज हो जाएंगी.”

सूत्र के मुताबिक, “लेकिन हाल ही में निक उनपर बंदिशें लगाते दिखाई दिए. वह जल्दी गुस्सा भी हो जाती हैं, जिसके बारे में निक नहीं जानते थे.”सूत्र का कहना है कि निक का परिवार शादी को समाप्त करने के लिए कह रहा है क्योंकि उन्हें शुरुआत में लगा था कि प्रियंका एक परिपक्व महिला है, जो घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं लेकिन उन्हें अब लगता है कि वह पार्टी करने वाली एक लड़की है, जो ऐसे बर्ताव करती है जैसे वह 21 साल की हो.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.