Priyanka Chopra पिछले 12 महीनों से पति Nick Jonas से हैं इस वजह से दूर, बोलीं- मैं अकेली थीं मगर...

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने स्वीकार किया कि कोरोना ने प्यार करने वाली जोड़ी के लिए जीवन को मुश्किल बना दिया है.

Advertisement

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) बीते कुछ समय से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजहों से सुर्ख़ियों में रही हैं. अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीतने वाली प्रियंका हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती आई हैं. प्रियंका (Priyanka Chopra) के लिए ये साल आसान नहीं रहा है. एक्ट्रेस पिछले 12 महीनों में लंदन में अपनी आगामी श्रृंखला 'सिटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं. अभिनेत्री का कहना है कि इतने लंबे समय तक अपने पति अमेरिकी पॉप गायक निक जोनास (Priyanka Chopra's Husband Nick Jonas) से अलग रहना मुश्किल रहा है. प्रियंका ने साझा किया, "यह वर्ष वास्तव में कठिन रहा है. पूरे एक वर्ष के लिए घर से दूर रहना वास्तव में कठिन था, खासकर ऐसे समय में जब आप अपने परिवार को देखने के लिए यात्रा नहीं कर सकते. मैं अकेली थी." फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री और निक को पिछले साल के दौरान विभिन्न बिंदुओं पर एक साथ समय बिताने से पहले क्वारंटाइन में रहने की जरूरत है.

Advertising
Advertising

प्रियंका ने स्वीकार किया कि कोरोना ने प्यार करने वाली जोड़ी के लिए जीवन को मुश्किल बना दिया है. प्रियंका ने 'लेडीज फर्स्ट विद लॉरा ब्राउन' पॉडकास्ट को बताया कि यह मुश्किल था लेकिन हम कामयाब रहे. प्रियंका और निक दोनों अपनी व्यक्तिगत स्थितियों और अपने दीर्घकालीन करियर की महत्वाकांक्षाओं को समझते हैं.

'बेवॉच' स्टार ने कहा कि हम हर समय बात करते हैं. हम एक-दूसरे के दिलों को जानते हैं. हम जो कुछ भी करते हैं उसमें हम एक-दूसरे को प्राथमिकता देते हैं. "हमारे व्यक्तिगत करियर हैं और हम दोनों एक-दूसरे के पेशेवर जीवन में कभी भी हस्तक्षेप नहीं करते हैं."

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

उन्होंने कहा कि लेकिन वे निर्णय मुख्य रूप से हम दोनों के लिए हैं, क्योंकि हमने अपने करियर को मेहनत से खुद बनाया है. प्रियंका इस बात की भी सराहना करती हैं कि निक पिछले एक साल में काफी फ्लेक्सिबल रहे हैं.

Advertisement

इनपुट-आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 1, 2021 2:24 PM IST

Updated Date:December 1, 2021 2:24 PM IST

Topics