हॉलीवुड में किस्मत आजमाने के बाद प्रियंका चोपड़ा फिर से बॉलीवुड में बड़े बजट की फिल्म भारत से वापसी कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अली अब्बास जफर की ‘भारत’ एक भारी भरकम बजट की फिल्म है. शूटिंग से पहले ही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के कारण ये फिल्म सुर्खियों में आ गई है. प्रियंका चोपड़ा ने भारत में काम करने के लिए 12 करोड़ की फीस वसूली है. इतनी ही फीस दीपिका पादुकोण ने फिल्म पद्मावत के लिए वसूली थी.

दीपिका के बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की दूसरी सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं. बता दें कि पद्मावत के लिए दीपिका ने रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस वसूल की थी. प्रियंका चोपड़ा कई बार लैंगिक असमानता की बात कर चुकी हैं. पिछले इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि ये एक वैश्विक समस्या है. ऐसे कई प्रोफेशन हैं जहां मेल एक्टर्स को फीमेल एक्टर्स से ज्यादा फीस मिलती है. चाहे हॉलीवुड हो या बॉलीवुड..ये समस्या अब हर जगह देखने को मिल रही है.

Thank you #AIMA @tigerzindahai @yrf

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि फॉर्ब्स मैगजीन के 10 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल होने वाले अधिकतर मेल ही होते हैं. बता दें कि प्रियंका ने हॉलीवुड के फेमस सीरियल बेवॉच पर इसी नाम से बनी फिल्म में भी काम किया है. उन्होंने कहा ”आज के समय में ऐसी और एक्ट्रेस न होना दर्शाता है कि फीमेल स्टार्स आज भी फीस के मामले में पिछड़ी हैं. मैं चाहती हूं फॉर्ब्स मैगजीन के 10 प्रभावशाली लोगों में अधिकतर महिलाएं शामिल होनी चाहिए.”