नई दिल्ली: बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ कहे जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने हमेशा से देश और विदेश में अपने अभिनय को लेकर चर्चा में रहती हैं.महज  हिंदी फिल्म तक ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों तक भी प्रियंका ने आसानी से सफर किया है. अपने एक्टिंग की दम पर प्रियंका ने  अब तक कई बड़े खिताबों पर नाम दर्ज कराया है. हाल ही में हुए माराकेच फिल्म फेस्टिवल (Marrakech International Film Festival 2019) में प्रियंका को सम्मानित किया गया है. किसी भारतीय कलाकार के लिए यह सम्मान बहुत बड़ा है. प्रियंका ने इस मौके गौरवान्वित महसूस कर यह खुशी अपने फैन्स के साथ बांटी.

 

View this post on Instagram

 

Still thinking of last night…❤ (Also, finally have HQ pics😖😂)

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


प्रियंका ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इस खूबसूरत पलों की तस्वीरें साझा की और कैप्शन में लिखा, “यह सोच कर सही अच्छा लगता है कि मेरा करियर लगभग 20 साल पहले शुरू हुआ था. मैं आज रात माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होकर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं. आप सभी को धन्यवाद, जो जेमा अल फना स्क्वे यर आए. आभार.”

प्रियंका इस तस्वीर में एक ट्रॉफी के साथ दिखाई दे रही हैं और उनकी आईवरी साड़ी उनके हुस्न में चार चांद लगाता हुआ दिख रहा है. प्रियंका के इस तस्वीर को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और उन्हें खूब दुआओं से भी नवाजा जा रहा है.