बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ छोड़ दी है. फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने यह खबर साझा करते हुए कहा कि ऐन मौके पर फिल्म छोड़ने की वजह कुछ खास है. जफर ने शुक्रवार को ट्विटर पर यह खबर साझा की.उन्होंने ट्वीट कर कहा,”हां प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं और इसकी वजह बहुत खास है, उन्होंने हमें ऐन मौके पर इसे छोड़ने के बारे में बताया और हम उनके लिए बहुत खुश हैं. ‘भारत’ की टीम की तरफ से प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं.”

प्रियंका की जगह फिल्म में किसी और अभिनेत्री को लिए जाने के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है. फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो गई है. ‘भारत’ 2019 की ईद पर रिलीज होगी. इसकी शूटिंग पंजाब और दिल्ली के अलावा अब्बू धाबी और स्पेन में होगी. बता दें, एक लंबे वक्त के बाद प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान साथ काम करने वाले थे. जबसे इस खबर का खुलासा हुआ था लोग इस बड़ी फिल्म का इंतजार कर रहे थे लेकिन अफसोस की बात है कि अब ऐसा हो नहीं पाएगा. प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘भारत’ के साथ-साथ फरहान अख्तर के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ नाम की फिल्म भी शुरू करने वाली थीं. सलमान और प्रियंका इससे पहले फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में साथ नजर आए थे. इसके अलावा ‘सलामे इश्क’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में भी दोनों साथ काम कर चुके हैं. सलमान खान पहले ही ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने की शुरूआत से शुरू करने वाली थीं. खबरों के अनुसार प्रियंका ने ये फिल्म निक जोनस के लिए छोड़ी है. 

प्रियंका के ब्वॉयफ्रेंड की बात करें तो वे निक जोनस के साथ अक्सर लंदन की सड़कों पर हाथ में हाथ डाले नज़र आ जाते हैं. जब से दोनों का नाम साथ जुड़ा है लोग ये जानने को उत्सुक हैं कि ऑफिशियल कब इस रिश्ते पर मुहर लगाने वाले हैं. निक, प्रियंका से दस साल छोटे हैं लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता.

pn

Priyanka-Nick-1

Priyanka-Nick-2

बता दें, निक जोनस अमेरिकी सिंगर हैं और अमेरिकन सिंगर मिली सायरस निक की पहली गर्लफ्रेंड थीं. निक सिंगर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं. उन्होंने बचपन में कई नाटकों में काम किया था. निक के मशहूर नाटक ए क्रिसमस कैरोल, ऐनी गेट योर गन, ब्यूटी ऐंड द बीस्ट और लेस मिज़रेबल्स रहे. निक की तरह उनके पैरेंट्स भी आर्ट फील्ड से जुड़े हुए हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.