टीवी शख्सियत डेनिएल जोनस का कहना है कि जोधपुर में देवर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल होना उनके लिए शानदार अनुभव रहा. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि प्रियंका चोपड़ा शादी के जश्नों और कार्यक्रमों के चलते जरूर थक गईं होंगी. पत्रिका ‘यूएस वीकली’ को दिए इंटरव्यू में डेनिएल ने निक और प्रियंका की तारीफ करते हुए बताया कि विवाह पूर्व हुए कार्यक्रमों, खासकर संगीत कार्यक्रम का उन्होंने खूब आनंद लिया.

उन्होंने कहा, “एक रात होती है जिसे संगीत कहते हैं और इसमें आपको परिवारों से लड़ना पड़ता है और आप देखते हैं कि कौन ज्यादा हावी है. यह सब बहुत मजेदार रहा.” प्रियंका ने इस महीने की शुरुआत में जोधपुर के उमेद भवन में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. तब से यह दंपति दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के लिए लगातार कई पार्टियों की मेजबानी करने में व्यस्त रहा है.

डेनिएले ने कहा, “यह बेहद शानदार रहा है. हम उनसे ज्यादा नहीं मिले हैं क्योंकि वे अभी भी शादी वाली बातों में व्यस्त हैं, जो अजीब है, लेकिन वह (प्रियंका) अभी भी शानदार दिखती हैं.” उन्होंने कहा, “वह जरूर बेहद थकी होंगी, लेकिन मैं जानती हूं कि वह खुश हैं.” ओमान में हनीमून मनाने के बाद निक-प्रियंका ने मुंबई में एक पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शिरकत की. इस दौरान प्रियंका ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस और निक जोनस चारकोल कलर के लूट में नजर आईं.

इस रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर देखने वालों की लाइन लग गई. इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि निक और उनकी फैमिली मेंबर्स गैलेक्सी अपार्टमेंट की ओर रुख कर रहे हैं.