बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का शनिवार को मुंबई में रोका हो गया. इस सेरेमनी के बाद सामने आई दोनों की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस तस्वीर को सबसे पहले फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस दौरान प्रियंका येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और वहीं निक सफेद कुर्ता पजामा में नजर आए.

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इस मौके पर निक ने दुनिया के सामने आखिरकार कबूल कर ही लिया कि प्रियंका ही ‘भावी श्रीमती जोनस’ हैं. प्रियंका ने यहां अपने घर पर हुए ‘रोका’ लकी रस्म के बाद इंस्टाग्राम पर निक के साथ की अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरा दिल और आत्मा जीत लिया.” निक ने भी उसी तस्वीर को शेयर किया. तस्वीर में दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा है.

निक ने लिखा, ” भावी श्रीमती जोनस. मेरा दिल. मेरा प्यार..” ‘रोका’ की रस्म के साथ प्रियंका और निक के रिश्तों को लेकर लगाए जा रहे अटकलों पर पूरी तरह से विराम लग गया. निक ने मजाक में प्रियंका के पोस्ट पर लिखा, “वाह मुबारक हो. वह दुनिया का सबसे खुशकिस्मत शख्स है.” इसके साथ उन्होंने दिल के आकार वाला इमोजी भी पोस्ट किया.

दोनों को कई बॉलीवुड हस्तियों जैसे रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, सोनम कपूर, मसाबा गुप्ता, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, नेहा कक्कड़, बिपाशा बसु और मलाइका अरोड़ा ने शुभकामनाएं दी. हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, प्रियंका की सगाई की पांच कैरट हीरे की अंगूठी करीब 2 करोड़ की है.

बता दें कि निक गुरूवार रात को अपने माता-पिता के साथ भारत पहुंचे और उन्होंने पारंपरिक भारतीय कपड़े पहनकर पूरे रस्मो-रिवाज के साथ ‘रोका’ की रस्म पूरी की. इस रस्म में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. वहीं अगर शादी की बात करें तो अभी इस बारे में कुछ भी ऑफिशिली नहीं कहा गया है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.