नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास इन दिनों भारत में हैं. उनके भारत आने की तस्वीर प्रियंका चोपड़ा के एक फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हैं. प्रियंका के चाहने वालों का कहना है कि प्रियंका और निक भारत में होली का त्योहार मनाने के लिए यहां आए हुए हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रियंका और निक के साथ एक अन्य व्यक्ति पोज दे रहा है. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह तस्वीर कहा ली गई है. Also Read - कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए WHO करेगा कार्यक्रम का आयोजन, शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा भी होंगे शामिल

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रियंका ने काली जींस और पिंक फ्लोरल शर्ट पहना हुआ है. वहीं निक ने नीले ट्रैक पैंट और एक नीले रंग की लंबी ट्रेंच कोट पहन रखा है. इसी तस्वीर में एक अन्य व्यक्ति भी दिखाई दे रहा है. गौरतलब है कि प्रियंका और निक दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कई बार इन्हें इनकी तस्वीरों के कारण ट्रोल भी होना पड़ता है.

 

View this post on Instagram

 

Priyanka and Nick in India for Holi ❤

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on

हाल ही में निक से जब एक शो के दौरान प्रियंका और उनके उम्र के बीच के फासले पर सवाल किया गया तो उन्होंने इसे कूल बताया था. गौरतलब है कि प्रियंका को आखिरी बार उनके होम प्रोडक्शन ‘द स्काई इज पिंक’ में देखा गया था. वहीं उनके अगले प्रोजेक्ट की बात करें तो प्रियंका लेखक अरविंद अडिगा की एक किताब पर आधारित अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म को Ramin Bahrani ने निर्देशित है. इस फिल्म में राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में रहेंगे. इस फिल्म में प्रियंका ओशो रजनीश की करीबी लेकिन विवादास्पद सहयोगी मां आनंद शीला का किरदार निभाएंगी.