बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी में बंधन में बंधने के बाद से ही मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं. ओमान में हनीमून मनाने के बाद निक-प्रियंका ने मुंबई में एक पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शिरकत की. इस दौरान प्रियंका ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस और निक जोनस चारकोल कलर के लूट में नजर आईं. पार्टी में नजर आए सलमान खान पर सबकी निगाहें टिकी रहीं.

salman-khan-at-priyanka-chopra-nick-jonas-wedding-reception

प्रियंका-निक के रिसेप्शन में सलमान खान का शिरकत करना इसलिए भी जरूरी माना जा रहा है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सलमान की फिल्म भारत को बीच में ही छोड़ दिया था. उसी के बाद से ये कहा जा रहा था कि प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की नाराजगी के कारण अली अब्बास जफर की फिल्म भारत को बीच में ही छोड़ दिया. हालांकि रिसेप्शन में सलमान की शिरकत ने इस बात सबूत दे दिया कि उनके और प्रियंका के बीच कोई नाराजगी नहीं है.

priyanka-chopra-nick-jonas-visit-salman-khan-main-1

priyanka-chopra-nick-jonas-visit-salman-khan-main-2

इस रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर देखने वालों की लाइन लग गई. इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि निक और उनकी फैमिली मेंबर्स गैलेक्सी अपार्टमेंट की ओर रुख कर रहे हैं. हालांकि कार में प्रियंका चोपड़ा कहीं दिखाई नहीं दी क्योंकि भीड़ ज्यादा होने के कारण मीडिया उन्हें कैप्चर नहीं कर पाई.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.