इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनास (Nick Jonas) इंडिया से लेकर अमेरिका तक की मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं. रविवार को निक ने अपना 26 बर्थ-डे सेलिब्रेट किया. 36 वर्षीय प्रियंका ने रविवार को निक का 26 वां जन्मदिन लॉस एंजिल्स में मनाया. प्रियंका ने खुलेआम स्टेज पर निक को किस किया और केक खिलाकर बर्थडे विश किया. जोड़े का किस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मुंबई से मेक्सिको और सिंगापुर से लेकर लॉस एंजेलिस तक दोनों के प्यार के चर्चे हैं. रविवार को दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया.

प्रियंका और निक की नई तस्वीरें उनके रोमांस की नई कहानी कह रही हैं. प्रियंका और निक ने पहली बार पब्लिक में एक दूसरे को किस किया. हालांकि प्रियंका और निक अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते हैं. कुछ दिन पहले, जोड़े को अपने दोस्तों हॉलीवुड निर्माता ब्रायन ग्राजर, उनकी पत्नी वेरोनिका स्माइली ग्राजर और प्रियंका के प्रबंधक अंजुला आचार्य के साथ मालिबू के नोबू रेस्तरां में रात के खाने के दौरान हाथ पकड़कर खिलखिलाते हुए देखा गया था.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड पॉप स्‍टार निक जोनास हाल ही में सगाई के बंधन में बंधे हैं. मुंबई में 18 अगस्त को पारंपरिक रोका की रस्म निभाने के बाद इस जोड़े ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी. इसके बाद से प्रियंका और निक को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ मंगेतर निक जोनास और प्रियंका की उम्र में 10 साल का अंतर होने के कारण उन दोनों को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं को भी सामना करना पड़ रहा है.