अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने गुरुवार को मुंबई में तीसरा वेडिंग रिसेप्शन दिया. इस रिसेप्शन में कई सितारे शामिल हुए. ताज लैंड्स एंड होटल में इस हुए इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की.इस दौरान प्रियंका ने सफेद रंग का आउटफिट पहना हुआ था और निक जोनस सूट, बूट में काफी फब रहे थे.इस रिसेप्शन में सलमान खान ने भी मौजूदगी दर्ज कराई. इससे पहले खबरें प्रियंका के फिल्म ‘भारत’ छोड़ने की वजह से सलमान उनसे खफा थे. लेकिन, इस रिसेप्शन में शाहिद कपूर ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा. वे जब फंक्शन से बाहर निकले तो लड़खड़ा रहे थे, शायद पार्टी में उन्होंने ज्यादा पी ली थी.  बता दें, शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में पहुंचे थे.

shahid-kapoor

हालांकि प्रियंका ने शाहिद के साथ अफेयर की बात को कभी भी कुबूल नहीं किया. लेकिन एक बार करण जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण में प्रियंका ने यह जरूर कहा था कि एक वक्त वह उनकी गर्लफ्रेंड थीं. वहीं  रेखा हर बार की तरह दिलकश लुक में नजर आईं. रेखा ने कांजीवरम साड़ी पहनी हुई थी. कंगना रनौत बहन और मां के साथ पहुंचीं.

Image result for priyanka nick reception, india.com

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी काले परिधानों में पहुंचे.इसके अलावा ए.आर.रहमान, कैटरीना कैफ, परिणीति चोपड़ा, करण जौहर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी, समीरा रेड्डी, गीता बसरा, राजकुमार राव, पत्रलेखा, जायरा वसीम, डेविड धवन, पूजा हेगड़े, रवीना टंडन, विवेक ओबेरॉय और तमन्ना भाटिया ने भी पार्टी में शिरकत की.


View this post on Instagram

much to celebrate…🖤

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


विद्या बालन पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ पहुंची. काजोल, आशा भोंसले भी पहुंचीं. बैडमिटन स्टार सायना नेहवाल, मुकेश भट्ट और राकेश ओमप्रकाश मेहरा भी पहुंचे.

हेमा मालिनी हरी साड़ी में खूबसूरत लग रही थी. तुषार कपूर पिता जितेंद्र के साथ पार्टी में पहुंचे.

निक और प्रियंका ने जोधपुर के उम्मेद भवन में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.