नई दिल्ली. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की शादी का सेलिब्रेशन अपने शबाब पर है. बीते शनिवार को जहां दूल्हा और दुल्हन के परिवार मेहंदी की रस्म के मौके पर खूब मस्ती करते नजर आए थे, वहीं रविवार को संगीत समारोह हुआ. इस कार्यक्रम के दौरान दूल्हा और दुल्हन के परिवारों के बीच डांस स्टेज पर गजब की ‘जंग’ देखने को मिली. शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे सभी मेहमान इस मौके पर डांस करते नजर आए. खुद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी मंच पर डांस करते दिखे. इसके अलावा प्रियंका की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी अनोखे अंदाज में संगीत समारोह को सेलिब्रेट करती दिखीं. प्रियंका ने इस खुशी के पल को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो (Video) और तस्वीरें पोस्ट की हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने संगीत समारोह की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैन्स को इमोशनल सा मैसेज भी दिया है. प्रियंका ने लिखा है- संगीत और डांस का कंपीटिशन शुरू हो चुका है. दो परिवारों के सदस्य डांस स्टेज पर हैं. हमेशा की तरह इस ‘जंग’ का अंत काफी खुशनुमा रहा, यानी प्यार के साथ दोनों परिवारों ने इस कंपीटिशन में भाग लिया. मैंने और निक ने इस प्रोग्राम में खूब मजे किए. ये हमारी जिंदगी की शुरुआत है, जो हमें हमेशा याद रहेंगी. इस तरह से अपनी जिंदगी की शुरुआत करना काफी बेहतरीन अनुभव है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा भी आई हैं. परिणीति ने भी संगीत समारोह के दौरान गजब का परफॉर्मेंस दिया. वह डांस स्टेज पर टाइटैनिक जहाज के ऊपर डांस करती दिख रही थीं. लक-दक कपड़ों में सजी परिणीति संगीत से पहले मेहंदी की रस्म के दौरान भी पूरे उत्साह में नजर आ रही थीं. उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन की शादी के मौके पर एक इमोशनल मैसेज पोस्ट किया है. साथ ही अमेरिकी जीजा, निक जोनास के साथ बहन की शादी को भारत और अमेरिका की संस्कृति का मिलन बताया है.