बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनस की शादी की अटकलें लंबे समय से सामने आ रही हैं. हाल ही में दोनों जोधपुर में शादी की लोकेशन फाइनल करने के दौरान भी साथ देखा गया था. सोशल मीडिया पर इतनी अफवाह के बाद आखिरकार प्रियंका-निक की शादी का तारीख तय हो गई है. खबर है कि दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन में 2 दिसंबर को शादी कर सकते हैं. Also Read - 'सनबाथ' की असलियत बता रही हैं प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें, ख़ुद देखिए ये VIRAL POST  

सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका और निक की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन जोधपुर 30 नवंबर से शुरू होकर 2 दिसंबर तक चलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक की शादी में 200 गेस्ट की लिस्ट बनाई गई है. वहीं प्रियंका की कजिन परिणीती चोपड़ा ने जूता चुराई से निक से 5 मिलियन डॉलर की डिमांड की है. भारतीय करेंसी में इस रकम की कीमत लगभग 37 करोड़ रुपए के बराबर है.

ये रकम सुनने के बाद निक ने परिणिती से कहा कि वह उन्हें सिर्फ 10 डॉलर ही देंगे. बता दें कि निक और प्रियंका चोपड़ा ने 18 अगस्त को मुंबई में सगाई की थी. इस दौरान दोनों परिवारों के बेहद खास मेहमान और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स मौजूद थे. इस दौरान प्रियंका पीले कलर के आउटफीट में नजर आई थीं और वहीं निक सफेद कुर्ते में दिखे थे.