बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली प्रियंका हॉलीवुड की फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। लेकिन उनका ये सफ़र इतना आसान नहीं था। बॉलीवुड में पहुँचने के लिए उन्हें अनेक कठिनाईयों का सामना करना पड़ा है। आम महिलाओं की तरह उन्हें भी भेदभाव का सामना करना पड़ा है। अभी हाल ही में एक टीवी चैनल में बातचीत के दौरान प्रियंका ने ऐसी ही एक बड़ी बात बताई जिसे सुनकर सभी चौक गये।

उन्हें खुलासा करते हुए बताया कि करीब दो साल पहले एक बड़ी कंपनी ने उन्हें एक बड़ा ऑफर दिया था। इस कॉन्ट्रैक्ट को पढ़कर उन्हें बेहद गुस्सा आया। कॉन्ट्रैक्ट में लिखा था अगर वो प्रेग्नेंट हो गईं तो कंपनी कॉन्ट्रैक्ट तोड़ देगी। इस पर प्रियंका उनसे कहा, ‘आप मुझसे यह कैसे कह सकते हैं कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती। न आप बीमार होने की बात करते हैं, न वजन बढ़ाने की. सिर्फ प्रेग्नेंट होने को लेकर सवाल?’ ये भी पढ़ें: बिग बॉस कंटेस्टेंट ‘वीजे बानी’ की टॉपलेस फोटो हुई लीक

इस बात को लेकर प्रियंका की काफी बहस हुई और उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने से मना कर दिया। बता दें कि प्रियंका इन दिनों टीवी सीरिज क्वांटिको सीजन 2 में काम कर रही हैं। वहीं उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ भी रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ ड्वेन जॉनसन भी होंगे।