कई बार ऐसी खबरें देखने और सुनने को मिली हैं जब लड़कियां कह रही हों कि उन्हें पीछा करने वाले लोग पसंद हैं. लेकिन जब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया तो सब सुनकर हैरान हो गए. प्रियंका को इंस्टाग्राम पर पीछा करने वाले लोग पसंद हैं. ये खुलासा उन्होंने रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स के में किया. इस शो में वे जज के रूप में नज़र आएंगी. दरअसल, इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक कंटेस्टेंट ने बताया कि वो प्रियंका चोपड़ा से प्रेरणा लेती हैं. क्योंकि उन्होंने भी बिना किसी गॉडफादर के अपने करियर की शुरूआत की और मेहनत के जरिए एक मुकाम पर पहुंची. उस कंटेस्टेंट ने ये भी कहा कि वो नियमित रूप से प्रियंका का इंस्टाग्राम पर पीछा करती है.

Work carfie.. winter is here!! Grrr. #quantico @abcquantico ❄️

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “मैं यह जानकर बहुत प्रभावित हुई कि आप मेरे बारे में इतना जानती हैं. मुझे अच्छा लगता है जब लोग इंस्टाग्राम पर मेरा पीछा करते हैं, क्योंकि मैं खुद यह देखती हूं कि कितने लोगों ने मेरी स्टोरी और पोस्ट देखे.”

बता दें प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं और हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में उनके चर्चे हैं. और ‘क्वांटिको’ के सीजन-3 की शूटिंग भी कर रही हैं. अगर आप भी प्रियंका चोपड़ा के बारे में कुछ नई जानकारी चाहती है तो उनका इंस्टाग्राम खंगाल सकते हैं इस दौरान याद रखिएगा, कहीं न कहीं वे भी आप पर नज़र बनाए हुए हैं.