प्रियंका चोपड़ा की सभी सहेलियों का bachelorette Party में मेडनेस मूड देखने को मिला. इस पार्टी में ड्रेस थीम था पजामा विद हाई हील. प्रियंका ने पार्टी की ये तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने पिंक कलर का पजामा पहना हुआ है. इस जश्न में Sophie Turner, Parineeti Chopra और Isha Ambani शामिल हुईं. इस तस्वीर का कैप्शन था- “Payjamas are cool.. #bridesquad #payjamasandheels 😍 @tam2cul @srishtibehlarya @daniellejonas@mubinarattonsey you were missed”.


बता दें, न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर पार्टी के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बैचलरेट पार्टी मनाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों पर उनकी भावी सास ने उनसे ‘अच्छा बनने’ की गुजारिश की थी.

Priyanka Chopra, Nick Jonas , Picture Courtesy- Instagram/priyankachopra

दोनों की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने अपनी शादी में किसी भी बॉलीवुड कलाकार को इनवाइट नहीं किया है. इससे पहले खबर थी कि वे शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ को इस फंक्शन में बुलाएंगी लेकिन अब उनका इरादा बदल गया है. प्रियंका और निक जोनस की शादी में उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.

#BacheloretteVibes

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


कहा जा रहा है कि प्रियंका की कजिन परिणीती चोपड़ा ने जूता चुराई से निक से 5 मिलियन डॉलर की डिमांड की है. भारतीय करेंसी में इस रकम की कीमत लगभग 37 करोड़ रुपए के बराबर है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.