मुंबई, 4 अक्टूबर –  बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा भारतीय फिल्मोद्योग के दिग्गज जैसे शबाना आजमी, प्रकाश झा और शेखर कपूर से मिले समर्थन से काफी खुश हैं। उन्होंने ‘क्वांटिको’ के साथ अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन पर जोरदार प्रभाव छोड़ा है। वह पहले से ही एक ‘अंतर्राष्ट्रीय स्टार’ हैं। पूर्व मिस वल्र्ड प्रियंका ‘क्वांटिको’ में रहस्यमय अतीत वाली एफबीआई रंगरूट एलेक्स पैरिश की भूमिका में हैं। शनिवार को भारत में शो का प्रीमियर हुआ। यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने देश को वैश्विक मंच पर पेश किया : भंडारकर

प्रियंका इस धारावाहिक की सराहना और अपनी कड़ी मेहनत की सफलता से खुश हैं। प्रियंका इससे पहले विदेशी बजारों में अपने एकल संगीत ‘इन माई सिटी’ और ‘एक्जोटिक’ के साथ अपना प्रभाव छोड़ चुकी हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “आप लोगों द्वारा ‘क्वांटिको’ पसंद किए जाने पर बहुत उत्साहित और खुश हूं। यह पागलपन, कड़ी मेहनत और प्रयास की कीमत है।”

टेलीविजन चैनल स्टार वर्ल्ड पर एबीसी के धारावाहिक का पॉयलट एपिसोड देखने के बाद, यहां कलाकारों ने कुछ इस तरह ट्वीट किए। शबाना आजमी : प्रियंका चोपड़ा तुमने हमें गौरवांवित किया है। ‘क्वांटिको’ के लिए बधाई हो। कुणाल कोहली : प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ में एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार लग रही हैं।

प्रकाश झा : बहुत अच्छा प्रियंका चोपड़ा। ‘क्वांटिको’ मनोरंजक है। अगली कड़ी का इंतजार भारी पड़ रहा है! तुमपर बहुत गर्व है। चमकती रहो। नेहा धूपिया : सचमुच मजेदार है। सुपर एजेंट पैरिश अगली कड़ी में क्या करती है यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। कबीर बेदी : ‘क्वांटिको’ में अच्छे प्रदर्शन के लिए मुबारक हो। समीक्षकों ने भी इसे पसंद किया।

दलेर मेहंदी : ‘क्वांटिको’ के लिए मुबारक हो प्रियंका। हालीवुड में वह चर्चा में हैं। इस धारावाहिक में जेक मेकलॉघलिन, टेट एलिंगटन और ग्राहम रोजर्स भी हैं।