ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ को लोगों ने सराहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है. ‘भारत’ ने पहले दिन ही अच्छी ओपनिंग करके ये बता दिया कि लोगों के दिलो-दिमाग पर ‘सुल्तान’ का जुनून किस कदर छाया हुआ है. जैसा कि सब जानते हैं कि कैटरीना से पहले ये फिल्म प्रियंका चोपड़ा को ऑफर की गई थी. यहीं नहीं एक्ट्रेस ने मूवी का कुछ हिस्सा शूट भी किया था लेकिन फिर अचानक ये खबर आई कि प्रियंका ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. खबर थी कि उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी करने के लिए ऐसा किया. जिससे सलमान खान बेहद नाराज हो गए थे. हालांकि बाद में दबंग खान ने कहा कि वे नाराज नही हैं.

यूट्यूब पर ‘बाहुबली’ प्रभास की ‘साहो’ का तहलका, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया टीजर

लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसा किया है जिससे सलमान को गुस्सा आ सकता है. दरअसल, मगंलवार को प्रियंका ने अपनी अपकमिंग फिल्म the sky is pink की रैप पार्टी रखी. जिसमें कई लोग शामिल हुए. इस मौके पर जब मीडिया ने उनसे सलमान की फिल्म भारत को छोड़ने का कारण भी जानना चाहा.

Priyanka Chopra/ Salman Khan (Photo Courtesy: Daniel Zuchnik/Getty Images, IANS)

प्रियंका ने कहा-सब मुझसे पूछते हैं कि आखिर मैंने ये फिल्म क्यों छोड़ी. आखिर क्यों मैंने ये नाचने गाने वाली, तड़कती-भड़कती फिल्म को छोड़ दिया और क्यों मैं एक 18 साल के बच्चे की मां का किरदार निभाने के लिए राजी हुई? प्रियंका ने बताया, The Sky is pink की कहानी और आइडिया मुझे पसंद आया. इसलिए मैंने ‘हां’ कहा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.