एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छा चुकी हैं। बॉलीवुड के बाद एक अमेरिकन टेलीविज़न सीरीज़ ‘क्वांटिको’ में काम करने से प्रियंका पूरी दुनिया की नज़र में आ गई हैं। उनके एक्टिंग करियर के बढ़ते ग्राफ का ही नतीजा है कि वो फोर्ब्स की उस सूची में जगह बना चुकी है, जिसमें पूरी दुनिया में सबसे अधिक कमाई करने वाली 10 टीवी एक्ट्रेस के नाम हैं। और अब, बहुत जल्दी प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ आने वाली है। लेकिन प्रियंका का कहना है कि बेवॉच देखकर लोग उनसे नफरत करने लगेंगे।

फिल्म ‘बेवॉच’ 90 के दशक की लोकप्रिय टीवी सीरीज बेवॉच पर आधारित है। फिल्म में प्रियंका विक्टोरिया लीड्स की भूमिका निभा रही हैं। ये एक नेगेटिव किरदार होगा। प्रियंका ने कहा कि इस फिल्म में वो बहुत बुरी और घटिया बनी हुई हैं। फिल्म देखने के बाद पूरा अमेरिका उनसे नफरत करेगा। उन्होंने ये भी कहा कि ये बात वो गंभीरता से कह रही हैं। वो इस फिल्म में जैक एंड द रॉक के साथ  बहुत बुरा व्यवहार करती हैं। प्रियंका का मानना है कि वो लोगों के लिए चैंपियन और राजकुमार की तरह हैं।

इन दिनों प्रियंका क्वांटिको के दूसरे सीज़न की शूटिंग में व्यस्त है। जिसकी वजह से वो अपना सारा वक्त अमेरिका में ही गुज़ार रही हैं। पिछले दिनों ये खबर भी आई थी कि प्रियंका ने न्यूयॉर्क में ही घर ले लिया है और वो वहां शिफ्ट हो गई है। हालांकि प्रियंका ने इस खबर को बेबुनियाद ठहराया था।