नई दिल्ली: 16 सितंबर को प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास का 27वां जन्मदिन था. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने निक को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट और वीडियो शेयर किया. इस पोस्ट में निक और प्रियंका चोपड़ा के बीच का प्यार साफ नजर आता है. वीडियो में दोनों के जीवन के कई विशेष मौके और उनकी तस्वीरों को जोड़ा गया है. यह वीडियो किसी भी पति के लिए सबसे अच्छा तोहफा है.

वीडियो में संगीत समारोहों, शादी, कान्स, सार्वजनिक जगहों पर प्यार का इजहार और परिवार के लोगों की तस्वीरों को जोड़ा गया है. यही वजह है कि निक के जन्मदिन पर प्रियंका का यह तोहफा और भी ज्यादा खास हो जाता है.

वीडियो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा- ”मेरी जिंदगी की रोशनी, तुम्हारे साथ हर दिन बीते दिन से बेहतर होता है. तुम दुनिया की सारी खुशियां डिजर्व करते हो. मैं अब तक जितने भी लोगों से मिली उनमें से सबसे उदार और लविंग होने के लिए शुक्रिया. मेरा होने के लिए शुक्रिया. हैप्पी बर्थडे जान. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं.”

आपको बता दें कि निक जोनास फिलहाल अपने भाइयों के साथ ‘हैप्पीनेस बिगिन्स’ टूर में व्यस्त हैं. जबकि प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में ‘द स्काई इज पिंक’ के वर्ल्ड प्रीमियर में देखा गया था.

‘बधाई हो’ नीना गुप्ता, ‘द लास्ट कलर’ के लिए बोस्टन फिल्म फेस्टिवल में मिले दो अवॉर्ड्स