नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ दिखाई दे रही हैं. निक के परिवार की तरफ से आयोजित डिनर पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शामिल हुए. अभिनेत्री ने डिनर पार्टी का एक पोस्ट भी शेयर किया है. पोस्ट के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा- सभी को धन्यवाद, जुड़े रहने के लिए आभार, प्यार और खुशियों की शुभकामनाएं. साथ ही निक ने भी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. निक ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- खानों से सजाए गए डिनर टेबल के लिए धन्यवाद, “सभी को शुभकामनाएं”.

अमेरिकी पॉपस्टार ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ खुद के दो पोस्टा साझा किए. इस पोस्ट में इंस्टाग्राम फिल्टर लवबर्ड्स का इस्तेमाल किया गया है और कैप्शन में निक ने लिखा है- “बहुत अधिक भोजन का सेवन किया गया है.” प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ खुद की एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया. तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा- “सभी को धन्यवाद. मैं बहुत-बहुत आभारी हूं और इससे जुड़े सभी आशीर्वाद. सभी के लिए प्यार और खुशी की शुभकामनाएं.

 

View this post on Instagram

 

Happy thanksgiving everyone!

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

निक और प्रियंका 1 दिसंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे. प्रियंका हाल ही में अपने पति से मिलने अमेरिका चली गई थीं. अमेरिका से लौटने के बाद प्रियंका डिनर पार्टी में शामिल हुईं. अमेरिका यात्रा के दौरान प्रियंका को निक की तरफ से एक विशेष उपहार भी मिला. निक ने प्रियंका को एक कुत्ता गिफ्ट किया. प्रियंका द्वारा निक को गिफ्ट किए गए जर्मन शेफर्ड को गीनो द जर्मन कहा जाता है.