मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस मनोरंजन की दुनिया में अपने बीस साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर उन्होंने अपने अब तक के सफर को याद किया. इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह साल 2000 में मिस इंडिया पेजेंट जीतने के लम्हों को याद करती हुई नजर आईं. Also Read - निक जोनस ने पीठ पर प्रियंका चोपड़ा को बिठाकर लगाए पुशअप्श, ऐसे एक्सरसाइज कौन करता है?

वीडियो के कैप्शन में वह लिखती हैं, “मैं 2000 में मेरे मिस इंडिया पेजेंट के फुटेज देख रही हूं. यही से सारी चीजों की शुरुआत हुई थी. अगर आपने इसे पहले नहीं देखा है, तो आप इसका लुफ्त उठा सकते हैं. हैशटैग20इन2020.” प्रियंका ने इसी साल मिस वल्र्ड का खिताब भी जीता. Also Read - प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के घर आया नया मेहमान, तस्वीर शेयर कर ज़ाहिर की ख़ुशी

पेजेंट को जीतने के वक्त प्रियंका महज 18 साल की थीं. उन्होंने वीडियो में यह भी बताया कि उन्हें जीतने की कोई उम्मीद नहीं थी और उन्होंने वहां से वापस लौटने का रिटर्न टिकट भी बुक करा लिया था. अभिनय की बात करें, तो प्रियंका नेटफ्लिक्स के ‘द व्हाइट टाइगर’ के साथ अपने डिजिटल डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इसमें राजकुमार राव भी उनके साथ नजर आएंगे.