अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को निर्देशक-लेखक शोनाली बोस की अगली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के लिए साइन किया गया है और उन्होंने इस हिंदी फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है. प्रियंका ने रविवार रात इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें फिल्म का नाम ‘द स्काई इज पिंक’ और उसके नीचे ‘ड्राफ्ट’ लिखा दिख रहा है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “और ये शुरू हुआ..हिंदी फिल्म की तैयारी.” Also Read - प्रियंका चोपड़ा जोनस का बड़ा खुलासा, कहा- हॉलीवुड में करियर के लिए त्यागना पड़ा अभिमान 

Also Read - अभय देओल ने इन बॉलीवुड हस्तियों को लगाई फटकार, कहा- अपने देश के लिए पहले आवाज़ उठाओ   

pink is sky Also Read - 'सनबाथ' की असलियत बता रही हैं प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें, ख़ुद देखिए ये VIRAL POST  

❤️ 🌧

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

‘मैरी कॉम’ अभिनेत्री ने एक और तस्वीर साझा की जिसमें वह कार में बैठकर मुंबई की बारिश का मजा लेती दिख रही थीं.’द स्काई इज पिंक’ आयशा चौधरी के ईदगिर्द घूमती है जो 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस से पीड़ित होने के बाद प्रेरक वक्ता बन जाती हैं.’मारग्रिटा विद ए स्ट्रॉ’ से तारीफ बटोर चुकी सोनाली बोस ने इस फिल्म की पटकथा लिखी है.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशन को लेकर व्यस्त हैं. हाल ही में प्रियंका ने निक जोनस और उनके परिवार के सदस्यों के साथ 4 जुलाई को अमेरिकी इंडिपेंडेंस डे मनाया. प्रियंका चोपड़ा अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी में लाल साड़ी पहने निक जोनस के साथ ही पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर जहां भी नजर डालो वहां प्रियंका और निक के चर्चे हैं.

हाल ही में प्रियंका और निक न्यूयॉर्क की सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए देखे गए. दोनों हाथों में हाथ डाले साइकिल चला रहे थे. ऐसी रोमांटिक राइड में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी.

फिल्मफेयर की रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक अगले महीने सगाई करने वाले हैं. दरअसल निक का प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से मिलना ही इस बात का सबूत माना जाने लगा था कि इस रिश्ते को लेकर प्रियंका काफी सीरियस है अब उनकी सगाई की खबर सुनने के बाद यह पक्का हो गया है दोनों जल्द ही इस रिश्ते को अपना नाम देने वाले हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.