बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय से अपने काम के चलते अमेरिका में रह रहीं हैं. साल 2015 से पीसी अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको में व्यस्त चल रहीं है और इसी के चलते उन्होंने न्यूयॉर्क को ही अपना दूसरा घर बना लिया. प्रियंका पिछले 2 साल से ज्यादातर अमेरिका में ही रहीं हैं और हिंदुस्तान में उनका बहुत ही कम आना-जाना रहा है. लेकिन अब पिग्गी चोप्स अपना दूसरा घर छोड़ रहीं हैं और वापस अपने वतन लौट रहीं हैं.

प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको, क्वांटिको 2 और हॉलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ के चलते अमेरिका में ही रह रहीं थी. प्रियंका अपने काम के चलते कई अमेरिकन चैट शो का हिस्सा भी बनी और कई अवार्ड सेरेमनी में नज़र आई. न्यूयॉर्क, अमेरिका में प्रियंका ने काफी वक़्त गुज़ारा. अपने काम के चलते उन्होंने लंबे समय से कोई बॉलीवुड फिल्म में भी काम नहीं किया लेकिन अब प्रियंका अमेरिका का काम ख़त्म कर वापस अपने देश लौट रहीं हैं. अमेरिका में उनका आखिरी हफ्ता बचा हुआ है और इस बात को लेकर वो बेहद इमोशनल हो गयी हैं. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को ज़ाहीर करते हुए लिखा “घर का सामान पैक करना कितना जज़्बाती है. कई ऐसी चीजें मिल जाती हैं, जो आप भूल चुके होते हैं. न्यूयॉर्क में आख़िरी ऑफ़िशियल वीक.”

ख़बरों के मुताबिक प्रियंका क्वांटिको का तीसरा सीजन भी करने वाली हैं. हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है. बतादें, प्रियंका अपनी फिल्म ‘बेवाच’ को प्रमोट करने अगले महीने वापस अमेरिका जाएंगी.