नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास का 27वां जन्मदिन 16 सितंबर को मनाया. हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने मां बनने को लेकर बात किया है. इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि माता-पिता बनना जीवन का एक लक्ष्य होता है. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजिलिस में नए घर खरीदने की भी इच्छा जताई है.

अपने इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने इस बात को स्वीकारा है कि मां बनना उनकी फ्यूचर लिस्ट में शामिल है. इसी के साथ वो चाहती हैं कि उनका एक घर लॉस एंजिलिस में हो. प्रियंका ने आगे कहा कि, मेरे पास मुंबई और न्यूयॉर्क में भी घर हैं और ये दोनों शहर काफी अच्छे हैं. लेकिन मैं लॉस एंजिलिस में एक घर खरीदना चाहती हूं. बता दें कि बीते साल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 1 दिसंबर को उमेद भवन में शादी रचाई थी.

बीते दिनों निक के जन्मदिन पर प्रियंका ने एक भावुक वीडियों अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने निक को अपने जीवन का सबसे महत्वपूर्ण इंसान बताया था.

Priyanka Chopra, Nick Jonas, the sky is pink, jonas brothers, bollywood news, entertainment news, priyanka chopra movies, priyanka chopra age, priyanka chopra husband

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास

आपको बता दें कि जल्द ही प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर हिंदुस्तान में अपनी आगामी फिल्म फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से धमाल मचाने की तैयारी में जुटी हुई हैं. इस फिल्म के मुख्य किरदार में प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ नजर आएंगे। यह फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है लेकिन हाल ही में हुए टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था जहां वहां मौजूद लोगों ने खड़े हो कर इस फिल्म के लिए तालियां बजाई.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.